Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020ः उपेंद्र कुशवाहा ने राहुल गांधी को ललकारा, बोले-माफी मांगे, वरना हमने चूड़ी नहीं पहनी

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि अमनौर की सभा में कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान के द्वारा ओवैसी पर दिए गए बयान को लेकर राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो हमने चूड़ी नहीं पहनी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 03:50 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020ः उपेंद्र कुशवाहा ने राहुल गांधी को ललकारा, बोले-माफी मांगे, वरना हमने चूड़ी नहीं पहनी
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा। जागरण आर्काइव।

पटना, जेएनएन। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि अमनौर की सभा में कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के द्वारा दिया गया  बयान "ओवैसी के हाथ-पैर काट देना चाहिए", गलत है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव उस मंच पर थे, ऐसे में उन्होंने क्यों कोई प्रतिक्रिया नहीं दी? उपेंद्र ने कहा कि जलील मस्तान के बयान पर कांग्रेस अविलंब कार्रवाई करे, नहीं तो हम भी चूड़ी पहनकर नहीं बैठे हैं। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। हम सड़क पर उतरेंगे तो हमें फिर कोई ना रोकेगा। गुरुवार को पत्रकारों ने बताचीत में उपेंद्र ने कहा कि चुनाव आयोग और प्रशासन इस पर पार्टी को नोटिस दे। 

loksabha election banner

दस लाख नौकरी देने की बात केवल जुमलेबाजी

उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चुनाव में राजद के युवराज की ओर से 10 लाख सरकारी नौकरी देने की जुमलेबाजी की जा रही है, जबकि उनके पास खुद की कोई डिग्री नहीं है। राजग भी 19 लाख रोजगार देने की जुमलेबाजी कर जनता को फिर धोखा देने में जुटा है।

छह करोड़ लोग बेरोजगार और नौकरी दस लाख को?

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव की 10 लाख नौकरी की बात कर ऊंट के मुंह में जीरा का फोरन की बात है। बिहार में जनसंख्या के अनुसार, बिहार में छह करोड़ लोग बेरोजगार हैं, जिन्हें नौकरी की जरूरत है। 10 लाख को नौकरी देने की बात कहकर मजाक उड़ाना हुआ है।

सरकार बनने पर सिंगल विडों पर होगा काम

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो युवाओं और मजदूरों के लिए लघु और कुटीर उद्योग करने का विकल्प देंगे। निवेशकों को बिहार आकर सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाना नहीं पड़ेगा, उन्हें सारी सुविधाएं सिंगल विंडो सिस्टम से देंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.