Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: तेज प्रताप का CM नीतीश पर नवरात्रि अटैक, बालिका गृह कांड को लेकर घेरा

Bihar Assembly Election 2020 तेज प्रताप यादव ने अपने नवरात्रि के संदेश में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे में कहा है कि बालिका गृह कांड का घिनौना कुकृत्य करने वाले राक्षसों का इस नवरात्रि में जनता उद्धार करे।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 06:16 PM (IST)
Bihar Election 2020: तेज प्रताप का CM नीतीश पर नवरात्रि अटैक, बालिका गृह कांड को लेकर घेरा
आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव की फाइल तस्‍वीर।

पटना, जेएनएन। Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने ट्विटर पर नवरात्रि (Navaratri) की शुभकामनाएं देते हुए मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur Shelter Home Case) एवं सृजन घोटाले (Srijan Scam) की भी चर्चा की है। उन्‍होंने जनता से आह्वान किया है कि वह बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र उद्धार करे। इसके तेज प्रताप यादव के छोटे भाई वे महागठबंधन के मुख्‍यमंत्री चेहरा तेजस्‍वी यादव ने नवरात्र के अवसर पर महागठबंधन का साझा संकल्‍प पत्र जारी किया। तेजस्‍वी ने इसकी जानकारी देते ट्वीट में लिखा कि नवरात्र के कलश स्थापना के दिन वे विकसित और खुशहाल बिहार का संकल्प ले रहे हैं।

loksabha election banner

बालिका गृह कांड के राक्षसों का जनता 'उद्धार' करे

नवरात्रि की शुभकामना देते अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा है, ''सुख, शांति, समृध्दि व बिहार में बदलाव की बयार की मंगलमयकामनाओं के साथ समस्त प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। जय माता दी।'' इसके पहले के एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है, ''आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत बधाई। हे जनमानस, बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र 'उद्धार' जरूर करना।''

नवरात्रि पर नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान

नवरात्रि के मौके पर महागठबंधन में सभी घटक दलों का साझा मेनिफेस्टो जारी किया। इसका जिक्र करते हुए है. तेज प्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बिहारवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी तथा नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। अपने ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि ''आज नवरात्र के पावन अवसर पर महागठबंधन के साथियों ने 'प्रण हमारा, संकल्प बदलाव का' 25 सूत्रीय साझा कार्यक्रम बिहारवासियों के समक्ष रखा। नवरात्रि के दिन कलश स्थापना की जाती है। कलश स्थापना के दिन हम विकसित और खुशहाल बिहार का संकल्प ले रहे हैं।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.