Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election: वैशाली में भावुक नित्यानंद राय ने कहा-चुनाव में लाज बचा मेरी रक्षा कीजिए

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी सभा में भावुक होकर मंच से अपने गृह जिले वैशाली की सभी आठों सीट पर एनडीए प्रत्याशियों को जिताकर उनकी लाज बचाने की अपील की। कहा मेरी प्रतिष्ठा आपके हाथों में है। मेरी रक्षा कीजिए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:39 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:39 PM (IST)
Bihar Assembly Election: वैशाली में भावुक नित्यानंद राय ने कहा-चुनाव में लाज बचा मेरी रक्षा कीजिए
वैशाली में जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय।

वैशाली, जेएनएन। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चुनावी सभा में भावुक होकर मंच से अपने गृह जिले वैशाली की सभी आठों सीट पर एनडीए प्रत्याशियों को जिताकर उनकी लाज बचाने की अपील की। उन्होंने कहा, मेरी प्रतिष्ठा आपके हाथों में है। मेरी रक्षा कीजिए। राय ने कहा कि चुनाव के बाद मैं इस स्थिति में रहूं कि मुझसे पूछा जाए तो बता सकूं कि यह वैशाली जिले के लोगों की जीत है। मुझे प्रायश्चित न करना पड़े। जो अपनी धरती पर हार जाएगा उसे सम्मान के साथ जीने का अधिकार नहीं है।

prime article banner

राजग सरकार में साढ़े छह लाख युवकों को रोजगार

बिदुपुर के आरएस स्थित जौहरी थम्मन हाईस्कूल के मैदान में उन्होंने शनिवार को कहा कि 15 वर्षों के राजद शासन काल के जहां 96 हजार बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराए गए थे, वहीं वर्तमान राजग सरकार में साढ़े छह लाख युवकों को रोजगार दिए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ की राशि से आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करने का संकल्प लिया है। 

भागीरथी नदी की तरह विकास करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी

उन्होंने कहा, राजद के शासन काल में सबसे अधिक यादवों के साथ ही अन्याय हुआ। राम लखन सिंह यादव, बुद्धदेव सिंह, गजेंद्र प्रसाद हिमांशु कौन थे, वे भी तो यादव ही थे। राजद के शासन में मुझे एक वर्ष तक जेल में रहना पड़ा। उन्होंने लोगों से कहा कि जाति के नाम पर मतदान न करें, बल्कि भागीरथी नदी की तरह विकास करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के काम पर मतदान करें। वोट के लिए देश की एकता-अखंडता को हम दांव पर नहीं लगा सकते। पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और फ्रांस से राफेल विमान लाने के पहले विपक्ष के लोग तरह-तरह के आरोप लगा रहे थे। कहा, पीएम मोदी के शासन काल में ही देश से आतंकवाद समाप्त होगा। दुनिया की कोई ताकत भारत की एक इंच जमीन नहीं ले सकती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.