Move to Jagran APP

न इनको प्रधानमंत्री बनना है और न हमको मुख्यमंत्री...नीतीश की ओर देखकर बोले तेजस्वी, हम जहां हैं, वहां खुश हैं

बिहार विधानसभा में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर देखते हुए कहा कि न इनको प्रधानमंत्री बनना है और न हमको मुख्यमंत्री। हम जहां हैं वहां खुश हैं। हम राज्य के विकास पर ध्यान दे रहे हैं यही हमारा लक्ष्य है।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Mon, 20 Mar 2023 06:00 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 06:00 PM (IST)
न इनको प्रधानमंत्री बनना है और न हमको मुख्यमंत्री...नीतीश की ओर देखकर बोले तेजस्वी, हम जहां हैं, वहां खुश हैं
बिहार विधानसभा में बोलते हुए तेजस्वी कुमार ने कहा कि हम जहां हैं, वहां खुश हैं।

जागरण डिजिटल डेस्क, पटना: बिहार विधानसभा में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर देखते हुए कहा कि न इनको प्रधानमंत्री बनना है और न हमको मुख्यमंत्री। हम जहां हैं, वहां खुश हैं। हमें इनके (नीतीश कुमार) नेतृत्व में काम करके खुश हैं।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव ने कहा, 'लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। अरे भई हमसे ज्यादा भाग्यशाली कौन है। हमारे माता-पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे। हम पहले भी उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसलिए साफ कर देना चाहता हूं कि न इनको प्रधानमंत्री बनना है और न हमको मुख्यमंत्री। हम जहां हैं, वहां खुश हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे फिर से मौका दिया, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं और उनको भरोसा दिलाता हूं कि उनके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा।'

भाजपा के पास नहीं है चेहरा: तेजस्वी

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसके बाद भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा के नेताओं को काम तो है नही। इनका बस एक ही काम है- 'हमको गाली देना। हमारा चरित्र हनन करना। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की न कोई चाल है और न चरित्र। न आचार है, न विचार और न पद का उम्मीदवार।'

भाजपा के नेताओं ने हाल ही में हुई ईडी और सीबीआई की कार्रवाई के लिए तेजस्वी यादव से मांफी मांगने के लिए कहा। इसका जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब हम महागठबंधन की सरकार बना रहे थे, तब हमको और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पता था कि तोते पिंजरे से बाहर आएंगे।

इसके बाद तेजस्वी यादव ने एक शेर सुनाया- 'लहजे में बदजुबानी, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं। वे जिनके खुद के बहीखाते बिगड़े हुए हैं, वे हमारे हिसाब बिगाड़ने के पीछे पड़े हैं।' उन्होंने कहा कि इन लोगों को शातिरपना चलने वाला नहीं है। जब लालू यादव नहीं डरे तो भला उनका बेटा कैसे डर सकता है। उनका बेटा भी डरने वाला नहीं है। हम न डरेंगे और न झुकेंगे। बस लड़ेंगे और जीतेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.