Move to Jagran APP

रणजी का रणः अपने घर में बिहार की हालत पतली, नगालैंड के खिलाफ 150 पर सभी आउट

रणजी ट्राफी मैच में बिहार की हालत पतली हो गई है। नगालैंड के खिलाफ बिहार ने अपने सभी विकेट मात्र 150 रन पर गंवा दिए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 02:51 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 02:51 PM (IST)
रणजी का रणः अपने घर में बिहार की हालत पतली, नगालैंड के खिलाफ 150 पर सभी आउट
रणजी का रणः अपने घर में बिहार की हालत पतली, नगालैंड के खिलाफ 150 पर सभी आउट

पटना, जेेएनएन। लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे बिहार के खिलाडिय़ों की अपने घर में ही हालत पतली हो गई है। मोइनुलहक स्टेडियम में शनिवार को नगालैंड के साथ खेले जा रहे मैच में बिहार ने खराब प्रदर्शन कर निराश किया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की टीम ने नगालैंड के रचित के 06 विकट लेने की वजह से मात्र 150 रन पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। नब्बे पर अपना नौवां विकेट खोने वाली बिहार की लाज हर्ष विक्रम सिंह के नाबाद 48 और समर कादरी के 20 रन ने 150 तक स्कोर पहुंचाकर कुछ हद तक बचाई। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नगालैंड ने 41 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 104 रन बना लिए हैं।

loksabha election banner

पहले बैटिंग करना पड़ा महंगा

इसके पहले नगालैंड ने टॉस जीतकर बिहार को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। नगालैंड का निर्णय सही साबित हुआ। मात्र चार रन पर ही बिहार ने अपना पहला विकेट गंवा दिया। उसके बाद नौ रन पर दूसरा विकेट गिरा। फिर तो विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। पांच-पांच रनों के अंतराल में विकेट गिरते रहे। बिहार की ओर से इंद्रजीत कुमार ने 25, केशव कुमार ने 21, समर कादरी ने 20, विकास रंजन ने 17, आशुतोष अमन ने 09, महरोर ने 04, रहमत उल्लाह ने 03, उत्कर्ष ने 02, विवेक ने 0 और बाबुल कुमार ने 0 रन का योगदान दिया। वहीं हर्ष विक्रम सिंह 48 रन पर नाबाद रहे। बिहार को एक रन अतिरिक्त रूप में मिले। नगालैंड की ओर से रचित ने 16 ओवर में 44 रन देकर 06 विकेट लिए। अरुण और अबरार कादरी को दो-दो विकेट मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.