Move to Jagran APP

Bihar Accident News: बक्सर में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं दो बहनों को ट्रक ने कुचला, एक की घटनास्थल पर ही मौत

बक्सर में दो बहनें रोजाना सुबह 400 बजे से मॉर्निंग वॉक पर जाती थीं। दोनों बहने बिहार पुलिस में लिखित परीक्षा पास हो गई थीं अब केवल फिजिकल निकालना बाकी था लेकिन बुधवार की सुबह उनके लिए अच्छी साबित नहीं हुई ट्रक ने बड़ी बहन की जान ले ली ।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 12:37 PM (IST)
Bihar Accident News: बक्सर में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं दो बहनों को ट्रक ने कुचला, एक की घटनास्थल पर ही मौत
दो बहनों को ट्रक ने कुचला। सड़क दुर्घटना की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

बक्सर, जेएनएन। बसुदेवा ओपी क्षेत्र के आथर बिनटोली के समीप बुधवार की 4 बजे सुबह सड़क दुर्घटना में मॉर्निंग वॉक करने निकली दो सगी बहनों को ओवरटेक कर रहे अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। घटना में बड़ी बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। गंभीर हालत में ही उसे  बक्सर के ग्लोबल अस्पताल में लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के बाद से ही खबर लिखे जाने तक एनएच 20 मार्ग को जाम करके रखा हुआ है।

loksabha election banner

दोनों बहनें पास हो गई थीं बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा 

बताया जाता है कि भरत तिवारी की पुत्री खुश्बू कुमारी (22 वर्ष ) और छोटी बहन प्रातू कुमारी रोजाना सुबह 4:00 बजे से पुलिस भर्ती के लिए दौड़ और फिजिकल फिटनेस बनाए रखने के लिए मॉर्निंग वॉक पर जाती थीं। बता दें कि दोनों बहने बिहार पुलिस में लिखित परीक्षा पास हो गई थीं। अब केवल फिजिकल फिटनेस निकालना बाकी था, जिसकी तैयारी के लिए दोनों बहने रोजाना सुबह 4:00 बजे उठकर सड़कों पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकल जाती थीं। लेकिन शायद खुदा को कुछ और मंजूर था ।  बुधवार की सुबह उनके लिए अच्छी साबित नहीं हुई और तेज ट्रक ने बड़ी बहन की जान ले ली । वहीं छोटी बहन का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 20 को किया जाम

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के बाद से ही एनएच 20 मार्ग को जाम कर दिया है।  सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटी हुई है।  लेकिन लोग मानने का नाम नहीं ले रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस और आक्रोशित ग्रामीणों के बीच नोकझोंक जारी थी। इस  घटना से आक्रोशित ग्रामीण बार-बार यह आरोप लगा रहे थे कि पुलिस वाहन की तेज रफ्तार को कंट्रोल करने में विफल साबित हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.