Move to Jagran APP

Bihar Accident News: सिवान में सवार सहित नहर में गिरी बाइक, चोट व डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत

सिवान में अज्ञात वाहन की टक्कर से बुलेट सवार दो युवक नहर में गिर गए और वहीं उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लोगों को सुबह मिली। शोक में डूबे स्वजन।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 01:57 PM (IST)
Bihar Accident News: सिवान में सवार सहित नहर में गिरी बाइक, चोट व डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत
Bihar Accident News: सिवान में सवार सहित नहर में गिरी बाइक, चोट व डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत

सिवान, जेएनएन : आंदर थाना क्षेत्र के तियाय नहर समीप मंगलवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बुलेट बाइक सवार दो युवक नहर में गिर गए। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के पचोखर गांव निवासी निर्भय सिंह (35) और गोपाल प्रसाद (30) के रूप में हुई है।इस बाबत पूछने पर पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, अज्ञात वाहन जिससे दुर्घटना घटी है उसका पता किया जा रहा है।  

loksabha election banner

दोनों मीरपुर गांव से वापस लौट रहे थे घर तभी हुआ हादसा 

 परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों मीरपुर गांव से वापस घर लौट रहे थे। तभी तियाय नहर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में धक्का  मार दिया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई और बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई।  परिजनों ने बताया कि उन्हें मौत की सूचना को  बुधवार की सुबह मिली। जब नहर के किनारे शौच करने गए लोगों ने दोनों युवकों का शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी। 

शव की शिनाख्त कर अग्रेत्तर कार्रवाई में लगी पुलिस 

इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में तेज बहाव के बीच शव को बाहर निकाल कर इसकी शिनाख्त की। पुलिस बाइक के नहर में गिरने, बाइक के धक्का के  निशान और क्षतिग्रस्त होने के कारणों की जांच  को लेकर  परिजनों से पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। आसपास के लोग स्वजनों को ढाढस बंधाने में जुटे हैं। घर में मातमी माहौल छा गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.