भोजपुर, जेएनएन:  नवादा थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट तालाब में मंगलवार की देर रात मां-बेटे की डूबने से मौत हो गई। बुधवार की सुबह सूचना मिलने पर पुलिस शवों की बरामदगी में जुट गई है । एसडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया है। दोनों मां-बेटा कबाड़ चुनकर जीवकोपार्जन करते थे। मृतकों में श्रीभगवान राम की 50 वर्षीय पत्नी बवनी देवी तथा 14 वर्षीय पुत्र सोमारु राम शामिल है। मौके पर नवादा इंस्पेक्टर संजीव कुमार और सीओ प्रवीण कुमार पांडेय व सीआई अनील कुमार सिंह समेत अन्य पदाधिकारी कैंप कर रहे हैं।

मां को बचाने में डूब गया  बेटा

 बताया जा रहा कि श्रीभगवान राम की पत्नी बवनी देवी मंगलवार की रात अपने छोटे बेटे को शौच कराने के लिए कलेक्ट्रेट तलाब घाट की ओर गई थी। इस दौरान पैर फिसलने से महिला तालाब में गिरकर डूब गई।छोटे बेटे ने शोर मचाया तो उसका बड़ा बेटा सोमारु बचाने के लिए तालाब में कूद पड़ा । जिसमें दोनों की मौत हो गई।

मां का शव बरामद, बेटे की हो रही तलाश

महिला के शव को बरामद कर लिया गया है। बेटा सोमारू के शव की खोजबीन जारी है। सीओ के अनुसार बड़हरा से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। जिससे की महिला के बेटे के शव की खोजबीन की जा सके । घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची हुई है। शव की खोजबीन की जा रही है ।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस