पटना, जेएनएन। बिहार में बारिश व बाढ़ को लेकर एनडीए नेताओं में वार-पलटवार चल रहा है। बीजेपी और जेडीयू के बीच तू-तू, मैं-मैं जैसी लड़ाई चल रही है। एक तरफ बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत अन्‍य नेता माेर्चा संभाले हुए हैं तो दूसरी ओर जदयू नेताओं व मंत्रियों की ओर से उनके खिलाफ पलटवार कर रहे हैं। एनडीए नेताओं के बीच हो रही इस लड़ाई पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने हमला किया है तथा इसे कुत्‍ता-बिल्‍ली की लड़ाई कहा है।  

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया है। उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है- 'BJP-JDU की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में राज्यवासियों का भारी नुकसान हो रहा है। दिनदहाड़े जनादेश की डकैती कर जनभावना का अपमान करने वाले CM बतावें कि क्या इसी दिन के लिए जनादेश का अपमान कर भाजपा संग बिना नीति, सिद्धांत और विचार की अनैतिक सरकार बनाई थी? इससे बिहार को क्या फायदा हुआ?'‬ 

उन्‍होंने इसी ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार पर सवाल भी दागा है। उन्‍होंने लिखा है- 'प्रतिदिन बिहारवासी आपके अनैतिक कुर्सी प्रेम की सजा भुगत रहे है। अब आप  जनता की अंतरात्मा की आवाज सुनिए।' बता दें कि दो-तीन दिनों से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पटना में बारिश के बाद हुए भीषण जलजमाव और प्रदेश में आई बाढ़ को लेकर लगातार तंज कस रहे हैं। शुक्रवार को तो उन्‍होंने पटना में भीषण जलजमाव के लिए सीएम नीतीश कुमार व डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर सीधा हमला बोल दिया आैर इसके लिए दोनों को जिम्‍मेवार ठहराया।

इसके बाद जदयू की ओर से भी गिरिराज सिंह को निशाने पर लिया गया। जदयू कोटे से बने मंत्री श्रवण कुमार, मंत्री श्‍याम रजक, जदयू प्रवक्‍ता राजीव रंजन समेत अन्‍य नेताओं ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर हमला बोल दिया। इसके बाद भी गिरिराज शांत नहीं बैठे। वे दोबारा हमला करते हुए कहा कि कुछ नेताओं से हमें बराबर गाली सुनने की आदत हो गई है। लेकिन मैं चुप नहीं बैठूंगा। हमेशा सच बोलता रहूंगा। 

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप