Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक और उर्वशी मचा रहे धमाल

बिग बॉस सीजन12 का आगाज हो चुका है और इस बार बिहार के भी दो कंटेस्टेंट शो में शामिल हैं जिन्हें देखकर बिहार के लोग काफी खुश और उत्साहित हैं। इनके नाम हैं टीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 08:59 PM (IST)
Bigg Boss 12: बिहार के दीपक और उर्वशी मचा रहे धमाल
Bigg Boss 12: बिहार के दीपक और उर्वशी मचा रहे धमाल

पटना [जेएनएन]। बहुचर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का टीवी पर धमाकेदार आगाज हो गया है। 'बिग बॉस' के घर में बिहार के दो कॉमनर्स ने बतौर जोड़ी एंट्री मारी है। मुजफ्फरपुर के मशहूर गायक दीपक ठाकुर की जोड़ी उनकी फैन उर्वशी वाणी हैं। इन दोनों की एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि ये जोड़ी बड़ा गुल खिला सकती है।

loksabha election banner

जैसे ही दीपक और उर्वशी ने बिग बॉस शो में एंट्री ली, दोनों नर्वस हो गए । सलमान खान ने कहा कि ये गुरु-शिष्य की जोड़ी मुझे पसंद आई है । दीपक ने बताया कि वो सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं ।

बता दें कि दीपक एक सिंगर हैं । उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मुक्काबाज' में गाना भी गाया है । अब वो बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने आए हैं। शो में दीपक की जोड़ीदार बनी हैं उनकी ही फैन उर्वशी वाणी।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दीपक-उर्वशी की मुलाकात

दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। उर्वशी ने अपने वीडियो में उन्हें बताया कि वो दीपक को पसंद भी करती हैं। दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं। दीपक को अनुराग कश्यप की फिल्म में गाने के बाद लोकल स्तर पर काफी काम मिला। दीपक का करियर बनाने में अनुराग का काफी योगदान रहा ।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म के बाद ही दीपक फेसबुक के जरिए अपने फैंस से मिलने लगे और अनुराग को गुरु मानने वाला ये कलाकार बिहार में सुपरस्टार हो गया। दीपक बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं । वो बहुत पहले से ही बिग बॉस को फॉलो करते आए हैं ।

समस्तीपुर की हैं उर्वशी, रहती हैं पटना में  

उर्वशी के पिता पंकज कुमार तिवारी समस्तीपुर में जूट मिल में कार्यरत हैं और उर्वशी का पूरा परिवार समस्तीपुर में ही  रहता है। उर्वशी में बचपन से ही संगीत के प्रति गजब का जुनून था। इसलिए वह संगीत की शिक्षा लेने के लिए समस्तीपुर से अपने पुश्तैनी मकान सदरगली, पटना सिटी में आकर रहने लगी। परिवार के सदस्य यहां आते-जाते रहते थे।

ट्यूशन पढ़ाकर निकालती थी खर्च

उर्वशी की दो बहनें व भाई भी सिटी में ही पढ़ाई करते हैं। उसकी संगीत गुरु उर्मिला मिश्रा ने बताया कि वह बहुत मेहनती है। पहले वह छोटे-छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर अपना खर्च निकाला करती थी। संगीत के प्रति जुनून ऐसा था कि फेसबुक फ्रेंड दीपक ठाकुर की आवाज से प्रभावित होकर उससे मिलने मुजफ्फरपुर चली गयी थी। बाद में हमलोगों को पता चला।

क्लास में सबसे पहले आना और हॉरमोनियम पर रियाज शुरू कर देना उसकी आदत में शुमार हो गया था। उर्वशी की सफलता के लिए उसकी सहपाठी व अन्य लोग प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोटिंग करने की अपील कर रहे हैं।

एंट्री से पहले उर्वशी दीपक ने गाया रोमांटिक गाना

बिग बॉस 12 के शो का पहला दिन बड़ा मजेदार रहा और सभी कंटेस्टेंट्स ने मजेदार तरीके से शो में एंट्री ली।  घर में एंट्री से पहले दोनों ने गाया रोमांटिक गाना 'तुम देना साथ मेरा।' दोनों पिंजरे में कैद होकर घर के अंदर पहुंचे। दोनों सलमान खान को अपने सामने देखकर यकीन नहीं कर पा रहे थे। उर्वशी तो सलमान से नजर ही नहीं हटा पा रही थीं। हालांकि उर्वशी शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं और उन्होंने सलमान से गुजारिश की है कि वो उन्हें शाहरुख से मिलवाएं।

बिहार के दीपक ठाकुर तो जैसे लोगों के फेवरेट ही बन गए। जी हां, दीपक की मासूमियत और भोलेपन ने लोगों के दिलों को छू लिया। तभी तो उनका ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपक बिग बॉस 12 के घर के वाशरूम में खड़ें हैं और उनके चेहरे पर हर चीज को लेकर हैरानी का भाव है। ये वीडियो कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

पहले दिन ही बटोरी सुर्खियां... 

बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की पिंजरे के अंदर कैद होकर एंट्री हुई। पिंजरे से आज़ाद होने के बाद दीपक ने सबसे पहले बिग बॉस के घर की जमीन को चूमा और फिर अंदर गए। लिविंग रूम में बेड चुनने को लेकर उन्होंने एक ऐसा डायलॉग मारा जिससे बिग बॉस के दर्शक दीपक ठाकुर के मुरीद हो गए। दीपक बोले 'बेड कैसे बुक करना है? शर्ट निकाल कर रख दें कि आधार कार्ड रख दें? साला मंगवाना पड़ेगा घर से'। इन्हीं डायलॉग से दीपक रविवार की रात ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.