Move to Jagran APP

Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

Bihar Road Accident बिहार के बेगूसराय में एक ट्रक ने स्‍कॉर्पियो को टक्‍कर मार दी। इस भयानक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मातम का माहौल है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 08:48 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 04:19 PM (IST)
Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर
Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

बेगूसराय, जेएनएन। Bihar Road Accident: बिहार के बेगूसराय में रविवार को ट्रक व स्‍कॉर्पिया में आमने-समाने की टक्‍कर हो गई। दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में घायल एक व्‍यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्‍कॉर्पियो पर सवार लोग एक श्राद्ध कर्म के लिए दही लेकर लौट रहे थे। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है। एक मौत के बाद श्राद्ध कर उबरे स्‍वजनों का एक साथ इतनी मौत से वास्‍ता पड़ने के कारण बुरा हाल है।

loksabha election banner

देर रात घर लॉटते वक्‍त हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के लाखों ओपी क्षेत्र के लाखो पेट्रोल पंप के समीप राष्‍ट्रीय उच्‍च पथ 31 पर देर रात करीब दो बजे एक स्‍कॉर्पियो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। दुर्घटना बहदरपुर पंचायत के कासिमपुर गांव निवासी कापो राय के श्राद्ध कर्म में दही कम होने पर बेगूसराय से दही लेकर स्कार्पियो से लौटने के दौरान हुई।

भयानक हादसे में स्‍कॉर्पियो के परखचे उड़े

दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि स्‍कॉर्पियो के परखचे उड़ गए। टक्‍कर के बाद हुई जोरदार आवाज को सुन कर स्‍थानीय लोग जुटे। उन्‍होंने राहत व बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बाद में पुलिस भी पहुंची। मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच पुलिस ने घायल को अस्‍पताल पहुंचाने मे मदद की तथा शवों को कब्‍जे में ले लिया। इस दौरान सड़क पर यातायता ठप रहा।

तीन मृतकों की हुई पहचान, एक अज्ञात

मृतकों में लाखो ओपी क्षेत्र के आजादनगर कासिमपुर निवासी कपिल राय के पुत्र चिक्कू कुमार, भगवानपुर निवासी निरंजन उर्फ नीरो राय के पुत्र पंकज राय, भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी राजकुमार महतो के पुत्र स्कॉर्पियो चालक बमबम महतो की पहचान की गई है। एक अज्ञात व्यक्ति की भी मौके पर मौत हो गई।

रविवार की सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को को सौंप दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.