Move to Jagran APP

लालू प्रसाद यादव को लेकर रांची से बड़ी खबर, सुरक्षा को RIMS में पदस्‍थापित गार्ड की हत्या

रांची में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा मे तैनात एक गार्ड की हत्‍या कर दी गई है। आज सुबह उसका शव एक तालाब के पास मिला। घटना से सनसनी फैल गई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:16 PM (IST)
लालू प्रसाद यादव को लेकर रांची से बड़ी खबर, सुरक्षा को RIMS में पदस्‍थापित गार्ड की हत्या
लालू प्रसाद यादव को लेकर रांची से बड़ी खबर, सुरक्षा को RIMS में पदस्‍थापित गार्ड की हत्या

पटना, जेएनएन। यह राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से जुड़ी बड़ी खबर है रांची के रिम्स (अस्‍पताल) में इलाज करा रहे लालू की सुरक्षा में तैनात एक एएसआइ कामेश्वर रविदास की हत्या कर दी गई है। एएसआइ का शव एक पत्‍थर खदान से मिला है। मृतक मूलत: बिहार के नालंदा जिला स्थित राजगीर का रहने वाला था। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

prime article banner

रांची स्थित तुपुदाना थाने में पदस्‍थापित था एएसआइ

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात एएसआइ कामेश्‍वर रविदास की हत्‍या कर फेंके गए शव के मिलने से सनसनी फैल गई। वह रांची स्थित तुपुदाना थाने में पदस्‍थापित था। हाल ही में उसे लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात किया गया था।

पत्थरों से कूचकर हत्‍या, पत्‍थर खदान से शव बरामद

शुक्रवार की सुबह तुपुदाना ओपी क्षेत्र के बेरमाद स्कूल के पास स्थित एक पत्थर खदान से पुलिस ने उसका शव (Dead Body) बरामद किया। शव को देखने से लगता है कि हत्या या तो पत्थरों से कूचकर की गई है या धारदार हथियार से हत्‍या के बाद शव को कूच दिया गया है। घटना-स्थल पर पड़े पत्थरों पर खून के निशान बता रहे हैं कि हत्‍या वहीं की गई है। आसपास के लोगाें ने शव देख कर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर हटिया के एएसपी विनीत कुमार और तुपुदाना ओपी प्रभारी वहां पहुंचे। एसएसपी सुरेंद्र झा और सिटी एसपी सौरभ ने भी मौके पर पहुंच कर एएसआइ की हत्‍या की जानकारी ली। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। हत्‍या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि मृतक एएसआइ अक्सर ड्यूटी से घर लौटने के बाद दोस्तों के साथ बैठकर पार्टी करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK