Move to Jagran APP

बिहार के सिवान में बड़ी वारदात, गोली मार हत्‍या के बाद भाग रहे अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला

Big Crime in Bihar बिहार के सिवान जिल के आंदर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में गोली मारकर हत्‍या के बाद भाग रहे आरोपित को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। माब लिंचिंग की घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्‍याप्‍त है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 12:39 PM (IST)
बिहार के सिवान में बड़ी वारदात, गोली मार हत्‍या के बाद भाग रहे अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला
सिवान में घटनास्‍थल पर जांच करती पुलिस। जागरण

सिवान, जागरण संवाददाता। Mob Lynching in Bihar बिहार के सिवान जिले में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की बड़ी वारदात हुई है। गोली मारकर हत्‍या (Shot Dead) के बाद भाग रहे आरोपित को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। मॉब लिंचिंग का शिकार कुख्‍यात ओम प्रकाश गोंड है। उसपर शराब तस्‍तकरी समेत हत्‍या के दो मामले दर्ज हैं। वह कुछ माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। ओम प्रकाश गुरुवार की सुबह सत्‍यदेव गोंड की गोली मारकर हत्‍या करने के बाद भागने के दौरान ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़ गया। गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं। घटना सिवान के आंदर थाना क्षेत्र की कुशहरा पंचायत के मीरपुर गांव में हुई।  

loksabha election banner

(गांव में पहुंच पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।)

भतीजे ने कर दी चाचा की हत्‍या 

बताया जाता है कि सत्‍यदेव गोंड और ओम प्रकाश गोंड आपस में पट्टीदार हैं। ओम प्रकाश रिश्‍ते में सत्‍यदेव का भतीजा था। मीरपुर गांव में रघुनाथपुर के राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक हरिशंकर यादव के घर के सामने ही सत्‍यदेव का घर है। आज सुबह पैसे को लेकर कोई विवाद हुआ इसके बाद ओमप्रकाश ने सत्‍यदेव गोंड की सीने में गोली मार दी। हत्‍या के बाद वह भागने लगा। इस बीच हत्‍या से गुस्‍साए गांव के लोगों ने उसे घेर लिया तथा लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। गांव वालों के अनुसार ओम प्रकाश के साथ एक अन्य बदमाश भी था जो भाग कर गांव के यादव टोला में छुप गया है। आक्रोशित लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। वहीं पुलिस भी उस अपराधी की तलाश में लगी है ताकि उसे भीड़ के आक्रोश से बचाया जा सके। 

मृतक आरोपित के पास से 12 कारतूस मिले

इस बीच पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई है। उसने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया है। मृतक ओम प्रकाश के पास से 12 कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस उस पिस्‍टल की तलाश कर रही है जिससे सत्‍यदेव को गोली मारी गई। 

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.