Move to Jagran APP

बिहार के नवादा में बेटे का गला रेत शव के पास पिता को बांधा, फिर घर में डाली भीषण डकैती

बिहार के नवादा शहर में एक व्‍यवसायी के घर में डकैतों ने वीभत्‍स घटना को अंजाम दिया। उन्‍होंने व्‍यवसायी बेटे का गला रेत शव के पास पिता को बांध दिया। फिर भीषण डकैती डाली।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:15 PM (IST)
बिहार के नवादा में बेटे का गला रेत शव के पास पिता को बांधा, फिर घर में डाली भीषण डकैती
बिहार के नवादा में बेटे का गला रेत शव के पास पिता को बांधा, फिर घर में डाली भीषण डकैती

नवादा, जेएनएन। बिहार के नवादा नगर में डकैती व हत्‍या की बड़ी वारदात हुई है। बेखौफ अपराधियों ने एक किराना व्‍यवसायी के घर में उनके बेटे की गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद व्‍यवसायी को बेटे के शव के पास हीं बांध दिया। फिर आराम से डकैती डाली। शोरगुल होने पर जब तक घर के अन्‍य लोग जगे, डकैत अपना काम पूरा कर भाग रहे थे। घटना के कारण पूरा परिवार सदमे में है। घायल व्‍यवसायी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

बेटे की हत्‍या कर पिता को वहीं बांधा

नवादा के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र स्थित डोभरापर मोहल्ला में किराना व्यवसायी सत्यानन्द प्रसाद सिंह के घर में सोमवार की देर रात डकैत घुस गए। इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार की नींद टूट गई। फिर, डकैतों ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। उसके पास सोए व्यवसायी की भी नींद टूट गई तो उन्‍हें भी बुरी तरह पीटा। जब वे मरनासन्‍न हो गए तो उन्‍हें बेटे के शव के पास ही बांधकर फेंक दिया। इस दौरान घर में घुसे अन्‍य अपराधी डकैती डालने में लगे रहे।

घर के और लोग जग तो भाग गए डकैत

परिवार की महिला सदस्यों ने बताया कि पिता-पुत्र छत पर कमरे में सो रहे थे। जबकि, अन्य लोग घर के निचले तल्‍ले पर थे। अचानक शोरगुल सुनकर जब सभी छत पर पहुंचे तो नजारा देखकर सहम गए। इस बीच अपना काम कर चुके अपराधी निकल भागे।

घायल व्‍यवसायी की हालत गंभीर

इसके बाद घर की महिलाओं के शोर करने पर आसपास के लोग पहुंचे। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची।  पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया है। घायल व्‍यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्‍हें पटना रेफर कर दिया गया है। घरवाले अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.