Move to Jagran APP

big boss के घर में हुई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत की हल्दी सेरेमनी

बिग बॉस सीजन10में सनसनी मचाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में अपने मंगेतर से शादी रचाएंगी। मंगलवार को उनके हल्दी की रस्म पूरी हुई जिसका सारा सामान बिग बॉस ने भिजवाया था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 02:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 10:38 PM (IST)
big boss के घर में हुई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत की हल्दी सेरेमनी
big boss के घर में हुई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत की हल्दी सेरेमनी

पटना [जेएनएन] बिग बॉस के घर में मोनालिसा के हल्दी की रस्म पूरी हुई। मंगलवार को बिग बॉस के घर में दिन की शुरुआत 'साजन जी घर आए' गाने के साथ हुई जिसपर डांस कर के सबसे ज्यादा खुश मोनालीसा हुई।

prime article banner

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेेस मोनालिसा अपना ब्याह रचाएंगी और चौंकिए मत, दूल्हा मनु पंजाबी नहीं बल्कि मोना के मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत होंगे। उनके मंगेतर से शादी को लेकर बिग बॉस के लोग काफी खुश हैं। लेकिन देखने वाली बात होगी कि इंटीमेट सीन देने वाले मनु पंजाबी पर क्या बीतेगी?

मंगलवार को मोना और विक्रांत की हल्दी की रस्म की गई जिसका सारा सामान बिग बॉस ने भिजवाया। इस पूरी रस्म के दौरान ही लड़केवाले और लड़कीवाले बने घर के सदस्य एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखे।

इस रस्म के बाद विक्रांत और मोना एक दूसरे के बात करते दिखे जिसमें विक्रांत स्वामी ओम द्वारा मोना की पीठ पर लोशन लगाए जाने की बात को गलत कहते दिखे और मनु ने इस बात में उनका साथ दिया।

बिग बॉस के घर की यह पहली शादी नहीं, कभी सारा खान ने भी बिग बॉस के ही घर में शादी की थी और अब भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और बिग बॉस-10 की प्रतियोगी मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बिग बॉस के घर में शादी के बंधन में बंधेगी।

खबर है कि पहले मोना के बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्रांत उनसे शादी करने वाले थे, लेकिन अब उन्हें उन्हें बिग बॉस के घर में नैशनल टीवी पर शादी करने का मौका मिल रहा तो वो भला कैसे टाल सकती हैं। सूत्रों की मानें तो जब मोना को शादी रचाने का ये ऑफर मिला तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दी।

बता दें कि शो में मोना के अपने साथी प्रतियोगी मनु पंजाबी के साथ करीब होने को लेकर काफी सवाल किए जा रहे थे। मोना अपने बॉयफ्रेंड के साथ 8 साल से रिलेशनशिप में थी।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा का हॉट वीडियो वायरल, देख चुके हैं लाखों लोग

विक्रांत का कहना है, 'मोना और मैं काफी समय से अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं उनसे शादी के लिए पूछने वाला था।' उन्होंने कहा, 'जब मैं एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाकर मोना से मिला तब मुझे एहसास हुआ कि मैं मोना को कितना मिस कर रहा था।

इसलिए जब उन्हें सबके सामने टीवी पर अपना प्यार जताने का मौका मिला तो उन्हें इससे बेहतर मौका नहीं लगा। मैं मोना से दिलोंजान से प्यार करता हूं और सारी दुनिया के सामने उनका हाथ थामने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।'

यह भी पढ़ें: क्या भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होंगी बिग बॉस सीजन 10 की विनर?

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कोई कपल बिग बॉस हाउस में शादी करने जा रहा है। इससे पहले ऐक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने भी इसी तरह बिग बॉस के घर में शादी की थी। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मोना जिस वक्त घर में शादी करेंगी तो मनु पंजाबी इस मामले पर कैसा रिएक्शन देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.