Move to Jagran APP

बिग बॉस के घर में धमाल करने वाली मोनालिसा की पति के साथ फोटो वायरल

बिग बॉस के घर में मनु पंजाबी के साथ चर्चित हो रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को लेकर बिहार के सोशल मीडिया में चर्चा है कि वो पहले से शादी-शुदा हैं, उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 11:42 PM (IST)
बिग बॉस के घर में धमाल करने वाली मोनालिसा की पति के साथ फोटो वायरल

पटना [जेएनएन]। बिग बॉस के सीजन 10 की पार्टिसिपेंट मोनालिसा इन दिनों काफी चर्चा बटोर रही हैं। इधर सोशल मीडिया में चर्चा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अक्षरा विश्वास पहले से ही शादीशुदा हैं। बिहार में इनदिनों एक शख्स के साथ उनकी फोटोज खूब शेयर की जा रही हैं।

loksabha election banner

इस तस्वीर की फ्रेम में नजर आ रहे शख्स को लेकर दावा है कि वह कोई और नहीं बल्कि उनका पति है। बता दें कि बिग बॉस-10 की पार्टिसिपेंट होने की वजह से मोनालिसा की काफी चर्चा हो रही है। मोनालिसा से पहले मनोज तिवारी और रविकिशन जैसे भोजपुरी स्टार बिग बॉस के मेहमान बन चुके हैं।

बिहार के सोशल मीडिया में चर्चा है कि...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दावों की मानें तो मोनालिसा अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रहते हैं। हालांकि दावा यह भी है कि अभी दोनों के बीच में तलाक नहीं हुआ है और दोनों ने कुछ साल पहले शादी की थी। इंटरनेट पर इस कहानी से जुड़ी कुछ खबरें भी नजर आ रही हैं।

फिलहाल, मोनालिसा व बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट मनु पंजाबी से नजदिकीयों के चर्चे बिग बॉस के घर में हो रहे हैं। बिग बॉस हाउस में दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल दिखते हैं और साथ घूमते भी दिखते हैं।

पढ़ें : बिग बॉस की हॉट कान्टेस्टेंट, मोनालिसा पति के साथ! देखें वायरल तस्वीरें....

टीवी एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की

मोनालिसा अपनी पढाई के दौरान ही एक्टिंग में करियर बनाने की सोची। उन्होंने कॉलेज की पढाई के बाद छोटे पर्दे पर इंट्री की। उन्होंने सबसे पहले उड़िया एल्बम और टीवी एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने शुरुआत में ही बेहद हॉट सीन्स दिए और बहुत जल्द ही पॉपुलर हो गईं।

पढ़ें : IAS की तैयारी कराता है ये बिहारी छोरा, बिग बॉस तक कैसे पहुंचा? जानिए

बी ग्रेड फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड में आने से पहले मोनालिसा ने कई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया। फिर बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ सिंघम से अपनी बॉलीवुड इनिंग की शुरुआत की। फिल्म ब्लैकमेल में आयटम सांग भी किया। इस फिल्म में वे अजय देवगन, सुनील शेट्टी और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी नजर आईं।

पढ़ें : 'Bigg Boss' में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्में हैं पहली पसंद

मोनालिसा मूल रूप से बंगाली परिवार से हैं। उन्होंने अपने अंकल की एडवाइस पर नाम बदलकर मोनालिसा रख लिया था। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। लेकिन भोजपुरी फिल्में उनकी पहली पसंद रहीं। उन्होंने करीब पचास भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। भोले शंकर नाम की फिल्म से उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें : इस अभिनेता ने बिग बॉस में किया था ये काम, नाम से ही हिट होतीं फिल्में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.