Move to Jagran APP

बिग बॉस के घर में मोनालिसा के चरित्र पर स्वामी ओम ने लगाया ये लांछन

बिग बॉस के घर में सनसनी मचाने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का कल जन्मदिन था सबने उन्हें सरप्राइज पार्टी दी। वहीं स्वामी ओम ने उनके चरित्र पर उंगली उठाई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2016 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2016 10:44 PM (IST)
बिग बॉस के घर में मोनालिसा के चरित्र पर स्वामी ओम ने लगाया ये लांछन
बिग बॉस के घर में मोनालिसा के चरित्र पर स्वामी ओम ने लगाया ये लांछन

पटना [जेएनएन]। बिग बॉस की कंटस्टेंट भोजपुरी की सनसनी मोनालिसा जो टॉप ट्रेंड में चल रही हैं, उनका जन्मदिन 21 नवंबर को मनाया गया जिसमें बिग बॉस की तरफ से उन्हें शुभकामनायें मिलीं। बिग बॉस के सभी घरवालों ने उन्हें सरप्राईज दिया तो रात में सोते समय मोना ने मनु को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए थैंक्यू कहा। ।

loksabha election banner

मोनालिसा अभी बिग बॉस के घर में टॉप ट्रेंड में हैं और अब वे सनी लियोनी को इंप्रेस करने में लगी हैं। सनी लियोनी की तरफ से घरवालो को एक टास्क दिया जाता है जिसमें इन्हें वायरल वीडियो बनाना है और जिसे सनी लियोनी जज करेंगी। जो अपने वीडियो से सनी को इम्प्रेस कर पाएगा वो जीत जाएगा और जो इम्प्रेस नहीं कर पाएगा वो हार कर टास्क से बाहर हो जाएगा।

सनी लियोनी स्क्रीन से सभी को इंटरेक्ट करती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें इम्प्रेस करना इतना आसान भी नहीं है। घरवाले मिलकर क्रियेटिव वायरल वीडियो बनाने की स्ट्रैटजी बनाते हैं। ओमजी कहते हैं कि हमें ऐसे सिचुएशंस बनाने होंगे जो पसंद आए और जो वायरल हो।

वो कहते हैं कि मोना ने एक दिन उन्हें किस किया था तो इस तरह की वीडियो वे बना सकते हैं। बिग बॉस घर पर प्रॉप्स के तौर पर एक डेकोरेटेड बेड प्रोवाईड कराते हैं जिसका यूज करके सेलिब्रिटी टीम को वीडियो बनानी है। सनी लियोनी, बिग बॉस से शो पर बुलाने के लिए थैंक्यु कहती है।

बेड पर मनु और मोना दोनों एक्टिंग करने की प्लानिंग बनाते हैं। इनका प्लान ये है कि उनकी बेड पर होने के दौरान ही ओमजी उनके पास आयेंगे और उन्हें डिस्टर्ब करेंगे। अगले पहर में मुर्गे की आवाज सुन कर रोहन ओमजी से पूछते हैं कि क्या वो सो रहे थे। वो कहते हैं कि ऐसा नहीं है वो तो इसलिए उनके पास बैठै हैं ताकि उन्हें कोई भड़का ना सके।

दूसरे वीडियो के लिए बिग बॉस घरवालों को पोल डांस का सेटअप देते हैं। लोपा कहती हैं कि लड़कियों का पोल डांस करना बड़ा कॉमन है इसलिए लड़कों का पोल डांस करना रोचक होगा।

यहां मोना कहती हैं कि पोल डांस लोपा को करना चाहिए क्योंकि उनकी बॉडी उनसे ज्यादा फ्लेक्सिबल है। बाद में बानी किचन में मोना से कहती हैं कि उन्हें पोल डांस के लिए जाना चाहिए था क्योंकि बॉडी कोई मायने नहीं रखती है। लोपा यहां काफी सिजलिंग और हॉट डांस करती हैं।

वीडियो के दौरान मनु और रोहन, लोपा को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। और इस बीच लोपा उनके कपड़े उठा कर वहां से चली जाती है। सनी उनके डांस से इम्प्रेस होती नजर आ रही हैं। मोना को यहां रोते हुए देखा गया।

स्वामी ओम ने मोना को कहा था चरित्रहीन

'बिग बॉस' के घर में स्वामी ओम, मनवीर, मनु पंजाबी और मोनालिसा प्रतिदिन किसी न किसी बात पर लड़ाई करते दिखाई देते हैं। बता दें, 31 वें दिन के सुबह की शुरुआत 'फटेला जेब...' से होती है, जहां स्वामी ओम, मोना के बारे में बात करते नजर आते हैं।

स्वामी ओम कहते हैं मोना की सगाई हो चुकी है, इसके बाद वह मोना के चरित्र पर सवाल उठाने लगते हैं और कहते हैं पता नहीं दर्शक भी कितने अजीब हैं कि वह उन्हीं (मोना) को वोट देकर बचा रहे हैं। यहां तक कि वह कैमरे के पास जाकर कहते हैं कि ऐसी 'नारी को वोट न दें।' इस पर घरवालों ने आपत्ति भी जताई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.