Move to Jagran APP

तेजप्रताप के पुराने सहयोगी ने तेजस्वी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

अभिनंदन नामक एक शख्स ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने पुलिस को लिखे पत्र में कहा है कि तेजस्वी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जान से मारने की धमकी दी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 11:34 PM (IST)
तेजप्रताप के पुराने सहयोगी ने तेजस्वी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप
तेजप्रताप के पुराने सहयोगी ने तेजस्वी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप

पटना, जेएनएन। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सह बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर अभिनंदन कुमार नाम के एक शख्स ने बड़ा आरोप लगाया है, जो तेजप्रताप का पुराना सहयोगी बताया जा रहा है। उसने पुलिस से गुहार लगाते हुए एक पत्र लिखा है जिसमें उसने तेजस्वी पर गाली-गलौच करने के साथ ही जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। धमकी का यह ऑडियो वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, यह ऑडियो उस वक्त का है जब लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में आवेदन दे रहे थे और उनके सहयोगी अभिनंदन यादव उनके साथ रहते थे। 

वरीय पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा गया है कि मेरा मोबाइल संख्या 9708699999 पर एक प्राइवेट नंबर से कॉल करके बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा मुझे अभद्रतापूर्व शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौच करते हुए धमकी दी गई है। धमकी के दौरान मुझे अभद्रतापूर्वक नकारात्मक वाक्यों का प्रयोग कर संबोधित किया गया है। साथ ही कहा गया कि नेता बनोगे तुमलोग, अब घूमो हम तुमको बताते हैं। इन वाक्यों का प्रयोग किया गया।

शिकायतकर्ता ने कहा है कि तेजस्वी यादव द्वारा किए गए फोन को टेप कर लिया गया है जिसका ऑडियो सीडी आवेदन के साथ संलग्न है। उसने आगे लिखा है कि चूंकि तेजस्वी यादव बिहार के विपक्ष के नेता हैं यानि बहुत बड़े नेता हैं और मैं एक साधारण व्यक्ति हूं। इसलिए मैं और मेरा परिवार हमेशा भयभीत रहते हैं कि कभी भी कहीं भी मेरे साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है या फिर मेरी हत्या भी की जा सकती है।

इस आवेदन के साथ ही अभिनंदन कुमार ने वरीय पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए लिखा है कि तेजस्वी यादव द्वारा दी गई धमकी के उपरांत मेरी जान को बहुत खतरा है। इसलिए मैंने वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय को सूचित करना जरूरी समझा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.