Move to Jagran APP

पटनाः भोजपुर से मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार तीन छात्रों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग पर गोकुलपुर से समीप एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन छात्रों को रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 05:23 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 05:23 PM (IST)
पटनाः भोजपुर से मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार तीन छात्रों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत
पटना के बिहटा में हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़।

संवाद सूत्र बिहटा, (पटना)। पटना में शनिवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग पर गोकुलपुर से समीप एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन छात्रों को रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में मकर संक्रांति के अवसर पर भोजपुर के कोईलवर में आयोजित मेला देखकर लौट रहे दो छात्रों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान मनेर के चार हजारी मोहल्ला निवासी राम केवल पंडित के 21 वर्षीय पुत्र संजीत उर्फ अमित कुमार और मीरा चक निवासी कमलेश महतो के 18 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई है। वहीं मीरा चक निवासी कमलेश शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार गंभीर रूप से जख्मी है। अमित स्नातक तो अंकित दसवीं के छात्र थे। घायल आकाश भी दसवीं में पढ़ता है। घटना के बाद स्वाजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि संजीत उर्फ अमित कुमार, अंकित कुमार और आकाश कुमार मकर संक्रांति के अवसर पर भोजपुर के कोईलवर में आयोजित मेला देखने गए थे। तीनों शनिवार की दोपहर एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे बिहटा के गोकुलपुर के समीप पहुंच कि एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मारते हुए तीनों को रौंद दिया। हादसे में संजीत उर्फ अमित कुमार और अंकित कुमार की मौत हो गई। वहीं जख्मी आकाश कुमार की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिहटा थाने की पुलिस ने ट्रक एवं क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। दोनों छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग रोते-बिलखते बिहटा थाना पहुंचे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.