औरंगाबाद, जेएनएन। सड़क पर अचानक धमाका (Blast) हुआ और तेज रफ्तार कार (Scorpio) के परखचे उड़ गए। दुर्घटना (Accident) में चार लोगों की मौके पर ही मौत (Four died on हो गई। जबकि, गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (ANMCH) भेज दिया गया। दुर्घटना औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र स्थित गोह-रफीगंज पथ पर सोमवार की शाम में हुई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों के साथ सड़क जाम (Road jam) कर दिया, जिससे यातायात घंटों जाम रहा।

पोल से टकरा गढ़े में पलटी स्‍कॉर्पियो

मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो औरंगाबाद के रफीगंज से गोह की ओर लौट रहा था कि चालक ने नियंत्रण खो दिया। गाड़ी सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकराते हुए पानी भरे गढ़े में पलट गई। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

ग्रामीणों ने शवों के साथ किया सड़क जाम

स्‍कॉर्पियो सवार सभी लोग गोह थाना के रामपुर गांव में अर्जुन यादव के घर शादी की बातचीत करने गए थे। घर लौटते समय ओवरटेक करने के दौरान स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो के सीसे व गेट तोड़कर सभी को बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद वहां पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने आंदोलनकारी ग्रामीणों को समझा कर जाम को हटवाया।

मृतकों व घायलों की हुई पहचान

दुर्घटना में स्‍कॉर्पियो चालक गोरे लाल यादव (46 वर्ष) तथा गाड़ी में सवार रामश्रय यादव (42 वर्ष), विजय यादव (38 वर्ष) तथा नरेश यादव (36 वर्ष) की मौत हो गई। सभी मृतक गोह और हसपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। तीन घायल जगदीश यादव, सुरेश यादव एवं सुधेश्‍वर यादव हसपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। हादसे से गोह व हसपुरा में मातम का माहौल है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस