Move to Jagran APP

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का इंटनेशनल धमाल ‘ये लड़की सही है’ हुआ वायरल, देखें Video

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का इंटरनेशनल गाना ये लड़की सही है का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह के इस गाने में कई सुपर मॉडल्स भी नजर आ रही हैं। गाने का देखें वीडियो...

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 04:01 PM (IST)
भोजपुरी स्टार पवन सिंह का इंटनेशनल धमाल ‘ये लड़की सही है’ हुआ वायरल, देखें Video
भोजपुरी स्टार पवन सिंह का इंटनेशनल धमाल ‘ये लड़की सही है’ हुआ वायरल, देखें Video

पटना, जेएनएन। भोजपुरी सिने जगत में सक्‍सेस का पर्याय बने चुके पवन सिंह का दूसरा इंटरनेशनल गाना ‘ये लड़की सही है’ रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है। दुबई में शू‍ट इस गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जलवा खूब देखने के मिल रहा है। पवन सिंह इस गाने में कई मशहूर मॉडल्स के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आये हैं। इस गाने को एक बार फिर से यशी फिल्‍म्‍स के द्वारा बनाया गया और रिलीज भी यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से ही रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 915,498 बार देखा जा चुका है।

prime article banner

यहां देखें गाने का वीडियो...

कोरोना संकट के बीच लंबे समय बाद अनलॉक के दौरान पवन सिंह का यह गाना आया है, जिसे पवन सिंह के फैंस के साथ तमाम भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं। गाने को मिल रही इस सफलता से पवन सिंह के साथ गाने के निर्माता और यशी फिल्‍म्‍स के एमडी अभय सिन्‍हा भी खूब खुश नजर आये।

उन्‍होंने कहा कि हमने जो प्रयोग किया वह सफल रहा है। अब भोजपुरी इंडस्‍ट्री भी प्रयोगधर्मी हो रही है और उससे भी बड़ी बात ये है कि इंडस्‍ट्री के लिए ये प्रयोग सफल साबित हो रहे हैं। ऑडियंस नई और कलात्‍मक चीजों को पसंद करते हैं। यह इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए अच्‍छे संकेत हैं। हमें उम्‍मीद है कि यह गाना भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की चार्ट बस्‍टर बनने वाली है।

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में अलबम ‘ये लड़की सही है’ दूसरा ऐसा अलबम है, जिसकी शूटिंग विदेशों में हुई है। इससे पहले हमने ही पवन सिंह को लेकर अलबम ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ की शूटिंग दुबई के मनोरम लोकेशन पर की थी। दूसरे अलबम की शूटिंग भी दुबई में हुई है।

इस गाने के डायरेक्‍टर कुमार सौरव सिन्‍हा हैं। लिरिक्‍स आजाद सिंह का है। आजाद सिंह के साथ ही सजन मिश्रा ने इस गाने में म्‍यूजिक दिया है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा और डीओपी वासु हैं। डांस सुपर डांस मास्‍टर संजय कोर्वे का है। गाना मस्‍त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.