पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने शादी कर ली है। चौंकिये नहीं, यह शादी रियल नहीं रील है। दरअसल, पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपनी आगामी फिल्म सत्या की शूटिंग के दौरान शादी का एक शॉट दे रहे थे, उसी वक्त ये तस्वीरें खींच ली गयी और देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

बता दें इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा भोजपुरी के हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह, प्रियंका पंडित, मनोज टाइगर, अवधेश मिश्र, कनक पांडेय व अन्य कलाकार हैं।इस फिल्म के निर्माता राधे श्याम लोहारा और गजानंद चौहान हैं जबकि इस फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।

जब फिल्म के दौरान पवन सिंह को लगी गोली

भोजपुरी फिल्मों के स्टार अभिनेता पवन सिंह उस समय बाल-बाल बच गये जब फिल्म ‘सत्या’ की शूटिंग चल रही थी। दरअसल फिल्म के एक दृश्य में पवन सिंह के उपर विरोधी शीशे की बोतल से वार करते हैं जबकि पवन सिंह उस वार का डट कर सामना करने वाले थे। लेकिन इस दृश्य के फिल्मांकन में थोड़ी सी चूक हो गयी और पवन सिंह बोतल लगने से घायल हो गये।

फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं

फिल्म ‘सत्या’ से जुड़ी दो फोटो शेयर की, इसमें पहली फोटो में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को गुंडो ने पकड़ा हुआ है और उनके आगे चट्टान की तरह अक्षरा सिंह गले में वरमाला डाले खड़ी है। फोटो में अक्षरा सिंह ने रेड और ऑरेंज कलर की मल्टीशेड साड़ी पहनी हुई है, इसमें खून के धब्बे लगे है।

हॉट वीडियो हुआ था वायरल, 'मेंहदी लगा के रखना' की आज हुई धमाकेदार शुरूआत मार्च में रिलीज होगी निशांत की फिल्म 'डोर बेल' बॉलीवुड एक्टर निशांत कुमार पटना के कंकड़बाग के रहने वाले हैं। उनकी हिन्दी फिल्म 'डोर बेल' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली है। फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं। फिल्म के एक्टर के पास दो लड़कियां हेल्प मांगने आती हैं, लेकिन हेल्प के नाम पर सेक्स की मांग करती हैं। जब एक्टर मना करता है तो दोनों कई तरह की चाल चलती हैं और एक्टर को परेशान करती हैं। निशांत ने बताया कि नोएडा में पढ़ाई के दौरान मैं रेस्टोरेंट चलाता था। इस काम में मन नहीं लगा तो मुंबई चला आया। दिल मे फिल्म में काम करने का जुनून था लेकिन रास्ता बहुत मुश्किल और कांटों भरा था। मैंने बहुत संघर्ष किया है।

जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा... रविकिशन ने बताया इसका मतलब

फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें अक्षरा सिंह पवन की ओर आने वाली गोली को अपने सीन में ले लेती हैं। इसके कैप्शन पर अक्षरा सिंह ने लिखा, “भुज में फिल्म ‘सत्या’ के सेट से क्लाइमेक्स की दूसरी फोटो”.फिल्म ‘सत्या’ के सेट पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिल्म के क्लाइमेक्स को फिल्माती हुई।

तो वहीं दूसरी फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने जीवन की आखिरी सांसें पवन सिंह की बांहो में ले रही हो. इसमें पवन सिंह भावुक नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि इन फोटो से भी पहले पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ फोटो को शेयर किया था, जिसमें वह मंदिर में अक्षरा सिंह के साथ फेरे ले रहे थे। इसके अलावा उन्होंने और भी कई फोटो शेयर किए थे।

Posted By: Kajal Kumari