खगडिय़ा, जेएनएन। शहीदों के नाम पर कार्यक्रम में लाखों रुपये ठगी मामले में भोजपुरी की मशहूर गायिका अक्षरा सिंह की परेशानी बढ़ गई है। खगडिय़ा के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने इस मामले में गायिका समेत अन्य को नोटिस जारी किया था। बताया जाता है कि अक्षरा सिंह सात फरवरी को खगडिय़ा की अदालत में पेश हो सकती हैं। अक्षरा सिंह समेत अन्य को सात फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा गया है। गायिका के अलावा बेगूसराय के टिंकू जिया, रहीमपुर, खगडिय़ा के ऋषि कुमार पर भी अदालत ने संज्ञान लिया है। 

जानकारी के अनुसार जेएनकेटी स्टेडियम में आठ जुलाई 2018 को एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में अक्षरा सिंह के नाम पर लाखों की उगाही हुई थी। अक्षरा सिंह के नहीं आने पर दर्शकों ने जमकर बवाल काटा। दस लाख से अधिक की संपत्ति में आग लगा दी। इसमें पुलिस ने कई मामले दर्ज किए।

कार्यक्रम के दो दिन पहले गायिका अक्षरा सिंह ने वीडियो वायरल कर खगडिय़ा के लोगों से कार्यक्रम में जुट कर आने की अपील की थी। इधर, जमकर मचे उत्पात में सन्हौली के आरके साउंड का लाखों रुपये का साउंड व अन्य सामान लूट लिया गया। मानसी के टेंट शमियाना के मालिक शुभम कुमार को भी लाखों का नुकसान हुआ था।

शुभम ने ही अदालत में अक्षरा सिंह समेत अन्य पर ठगी व फर्जीबाड़ा का मामला दर्ज कराया था। अधिवक्ता अजिताभ सिन्हा के अनुसार अदालत ने संज्ञान लेकर नोटिस जारी की है, जिसकी तारीख सात फरवरी को है। नोटिस की अवहेलना करने पर आरोपितों पर वारंट भी निर्गत हो सकता है। इधर, गायिका अक्षरा सिंह का कहना है कि आयोजक ने उन्हें भी ठग लिया। खगडिय़ा आने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई, जिससे वह कार्यक्रम   में शामिल नहीं हो सकी। बाद में उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सफाई दी थी। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस