Move to Jagran APP

क्या भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होंगी बिग बॉस सीजन 10 की विनर?

मोनालिसा बिग बॉस के सीजन 10 की विजेता बन सकती हैं। बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट होने से इस बात का खुलासा हुआ है कि भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इस सीजन की विनर हो सकती हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 07 Jan 2017 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2017 10:44 PM (IST)
क्या भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होंगी बिग बॉस सीजन 10 की विनर?

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा यानि अंतरा विश्वास बिग बॉस सीजन 10 की विजेता हो सकती हैं। मोनालिसा अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं के कारण काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

loksabha election banner

हाल ही में बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट लीक हो गई । बिग बॉस की लिक हुई इस वोटिंग लिस्ट में इस बात का खुलासा हुआ की बिग बॉस के इस सीज़न का विनर बानी , लोपा मुद्रा या रोहन मेहरा नहीं बल्की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा होंगी ।

शो के इस पूरे सीज़न में अपने मेलो ड्रामा से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचने वाली मोनालिसा को इस लिस्ट में मिली है सबसे पहली जगह इसी के साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ही इस सीज़न की विनर हो सकती हैं ।

मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में बतौर सेलिब्रिटी एंट्री ली लेकिन उनकी इंडिया वालों से ज्यादा बनती है। शो की शुरुआत में उनका ज्यादा वक्त कॉमनर कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और मानवीर गुर्जर के साथ गुजरता है लेकिन मनु से उनकी नजदीकियों को लेकर तरह-तरह की गॉसिप्स चलती रहीं।

पढ़ें - बिग बॉस के घर में अपनी हीरोइन मोनालिसा को सपोर्ट करने जाएंगे रविकिशन मनु पंजाबी से नजदीकियों की वजह से उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से भी उनके रिश्तों में खटास दिखी, लेकिन फिर सब ठीक हो गया। अब जब बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है तो एेसी उम्मीद नजर आ रही है कि मोनालिसा ही बिग बॉस की विनर बन जाएंगी।

पढ़ें - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को बिग बॉस के घर में स्वामी ने कह दिया...बुढ़िया

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार रवि किशन भी बिग बॉस में मोनालिसा को सपोर्ट करने गए थे। रविकिशन को बिहार और उत्तरप्रदेश के दर्शकों का काफी सपोर्ट मिला था। रवि किशन के सपोर्ट से मोनालिसा की स्थिति और मजबूत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.