Move to Jagran APP

करोड़ों फैंस का दिल तोड़ भोजपुरी सिनेमा की हॉट सनसनी सीमा सिंह ने की सगाई

भोजपुरी सिनेमा की हॉट सनसनी सीमा सिंह ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। उनकी सगाई की खबर पता चलते ही उनके करोड़ों फैंस के दिल टूट गए होंगे जो उनसे शादी का सपना संजोए हुुए थे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 11:51 PM (IST)
करोड़ों फैंस का दिल तोड़ भोजपुरी सिनेमा की हॉट सनसनी सीमा सिंह ने की सगाई
करोड़ों फैंस का दिल तोड़ भोजपुरी सिनेमा की हॉट सनसनी सीमा सिंह ने की सगाई

पटना [जेएनएन]। अपनी लचकती कमर और दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने हाल ही में सगाई कर ली है । जी हां , ऐसा उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं , बल्कि असल जिंदगी में किया है।

loksabha election banner

लाखों - करोड़ों दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत अदाकारा सीमा सिंह के इस कारनामे से उनके फैन्स को एक जोरदार झटका लगने वाला है । सीमा के चाहने वाले अब तक उनको अपने सपनों की रानी बनाने का ख्वाब संजोकर कुंवारे बैठे हैं।

आपको बता दे कि सीमा का दिल चुराने वाले कोई और नहीं बल्कि बिहार के जाने - माने उद्योगपति व जदयू उद्योग प्रकोष्ठ के पटना महानगर महासचिव सौरभ कुमार हैं । साथ ही सौरभ अयूनो प्रोडक्शन के मालिक भी हैं जिसके बैनर तले महुआ प्लस के अब तक के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का निर्माण किया गया है । 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सौरभ सीमा को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे। इस दरम्यान सीमा जब भी फ़िल्म प्रमोशन के लिए पटना आतीं तो वे सौरभ से जरूर मिलतीं। वहीं, सौरभ भी अपने बिजनेस मीटिंग्स के दौरान सीमा से मुम्बई में मुलाकात करने का कोई चांस नही छोड़ते थे।

आपको बता दे कि उनकी पहली मुलाकात एक शो के दौरान हुई जिसके बाद उनका मिलना - जुलना चलता रहा। इसी दौरान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने साथ जीने - मरने की कसमें खाई। इस तरह उनका प्यार परवान चढ़ता गया और आखिरकार उन्होंने गुपचुप तरीके से एक होटल में सगाई कर ली जिसमे सिर्फ उनके खास मेहमान शामिल हुए ।

उनके सगाई की भनक मीडिया तक को नहीं लगी । जैसा कि सौरभ के करीबियों ने बताया कि सौरभ और सीमा अगले साल के फरवरी तक एक दूसरे से परिणय सूत्र में बंध जाएंगे । यह सब जानकारी संजय भूषण पटियाला ने दी।

चलिए यह एक तरह से बिहारवासियों के लिए खुशखबरी है कि सीमा जल्द ही बिहार की बहू बनकर आने वाली हैं । मगर एक सवाल अब भी बरकरार है कि आखिर क्यों सीमा ने अपने सगाई से सबको दूर रखा ?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.