Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आखिर किसको कहा 'आई लव यू' जानिए

भोजपुरी की हॉट और बेहतरीन एक्ट्रैस रानी चैटर्जी ने अपने यू ट्यूब चैनल के लिए पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो आई लव यू कंप्लीट किया है जिसमें वो सौरभ रॉय को आई लव यू कह रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 01:39 PM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 09:21 PM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आखिर किसको कहा 'आई लव यू'  जानिए
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आखिर किसको कहा 'आई लव यू' जानिए

पटना [जेएनएन]। क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी ने दो कवर सौंग के बाद अब अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' कंप्लीट कर लिया है, जिसमें वो एक्टर - मॉडल सौरभ रॉय के साथ नजर आएंगी।

loksabha election banner

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मॉडल सौरभ रॉय को कहा 'आई लव यू'  सौरभ ,रानी इस म्यूजिक वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल ‘रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट’ पर जल्द ही रिलीज करेंगी। बता दें कि रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना ने आवाज दी है और उसे संगीत से मधुकर आनन्द ने सजाया है। 

इस बारे में रानी ने कहा कि मुझे खुशी है कि अब मेरे यूटुब चैनल पर भोजपुरी गाने अपलोड करने को तैयार हूं। भोजपुरिया दर्शकों का प्यार का ही नतीजा है कि आज मैं उनके लिए अपने चैनल पर पहला गाना  'आई लव यू' लेकर आ रही हूं। इसमे मुझे कल्पना जी का साथ मिला है।

मधुकर आनंद जी ने संगीत दिया है और गीत लिखा हैं संतोष पुरी ने । इनसे मेरा रिश्ता पुराना है, फिर भी मैं उनका आभार जताना चाहूंगी। इसके अलावा सौरभ रॉय का भी शुक्रिया करना चाहती हूं, जिनके साथ इस गाने में मेरी केमेस्ट्री लोगों को देखने को मिलेगी। 

गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी अब सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब के जरिये भी सबों के दिलों पर राज करना चाहती हैं। तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चे में हैं।

रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है। अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सौंग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आप लोगो को बता दे की रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ''ससुरा बड़ा पैसावाला'' थी जो लगभग 35  करोड़ का कारोबार किया था !

इस बारे में रानी के पर्सनल पी. आर.ओ.संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रानी के चैनल का पहला कवर सौंग भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्‍टर कूल महेंद्र सिंह धोनी की कहानी पर बनी फिल्‍म ‘धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के ब्‍यूटीफुल सौंग ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ था, जिसे अब तक लाखों बार देखा गया है।

रानी का दूसरा कवर सौंग ‘मेरे रश्‍के कमर’ था। यह कवर सौंग उनके चैनल पर अपलोड करने के साथ वायरल हो गया था। रानी के दोनों कवर सौंग हिंदी में थे। मगर उनके चैनल से पहली भोजपुरी सौंग  'आई लव यू' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

रानी की साल 2018 में आने वाली फिल्मे कुछ इस प्रकार है -ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी है ,क्रोध ,गुंडे 2,सखी के बियाह,चोर मचाये शोर ,कांच की चूड़ियां, रानी की हुकूमत,कानून के खिलाड़ी ,लाइफ में ट्विस्ट, रानी की आएगी बारात और ए बैड मैन बाबू है !


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.