पटना [जेएनएन]। भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेहंदी लगाकर रखना' फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई, फिल्म की शुरुआत धमाकेदार हुई। फिल्म के हॉट गाने और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल थे और काफी पसंद किए गए। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक्टर खेसारी लाल यादव, एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ पटना पहुंचे थे।

फिल्म के एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवनी मेहंदी लगाकर फिल्म का प्रमोशन किया। खेसारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह एक पारिवारिक फिल्म है।

बता दें कि रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के गाने हिट हो गए है। खासकर, 'सरसो के सगिया ताजा' और 'फेयर लवली' को यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा है। यह गाना बहुत ही हॉट है और यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसे अबतक लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है।

रिलीज से पहले ही इसके गाने को लोग काफी प्रसंद कर रहे हैं। गाना 'सरसो के सगिया ताजा' को अबतक साढ़े 34 लाख लोगों ने यूट्यूब पर देखा है। हजारों कमेंट आए है। यह हॉट वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा .. रविकिशन ने बताया इसका मतलब

फिल्म के ट्रेलर को दो महीने में 22 लाख लोगों ने देखा

फिल्म के ट्रेलर को दो माह में 22 लाख लोगों ने देखा है। यह भोजपुरी फिल्मों के लिए एक रिकॉर्ड है। फिल्म के लोकप्रिय हो रहे गानों से फिल्म इंडस्ट्री के लोग इसके हिट होने का अनुमान लगा रहे है। फिल्म में एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल रघवानी हैं। इससे पहले भी दोनों की कई फिल्में हिट हो चुकी है।

भोजपुरी फिल्म, मेंहदी लगा के रखना प्रोमोशन की देखें तस्वीरें..

फिल्म के एक्टर के साथ सिंगर भी हैं खेसारी

सरसो के सगिया ताजा को लोग काफी पसंद कर रहे है। इस गाने के सिंगर खुद खेसारी लाल यादव हैं। जो एक्टिंग के साथ फिल्म में गानें भी गाए हैं। खेसारी और प्रियंका के गाने पर फिल्माया गया हॉट वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: बिहारी छोरा, सुशांत सिंह राजपूत अब बोइंग 737 उड़ा रहा, जानिए

पिता की भूमिका में अवधेश मिश्रा

भोजपुरी फिल्मों के खलनायक अवधेश मिश्रा पहली बार इस फिल्म में खेसारी लाल के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। अब तक लगभग हर फिल्म में खेसारी और अवधेश मिश्रा एक दूसरे के दुश्मन के रूप में ही दर्शकों के बीच नजर आएंगे। लेकिन पहली बार एक पिता और बेटे के रूप में दर्शकों के बीच यह दोनों कलाकार नजर आएंगे।

Posted By: Kajal Kumari