Move to Jagran APP

करवा चौथ पर फिर छलका अभिनेत्री नेहा बंसल का दर्द, अब पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने अमेरिकन पति से शादी की जिसके बाद पति ने उन्हें धोखा दिया। करवा चौथ के दिन फिर उनकी आंखें भर आयीं। अभिनेत्री ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 10:10 PM (IST)
करवा चौथ पर फिर छलका अभिनेत्री नेहा बंसल का दर्द, अब पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
करवा चौथ पर फिर छलका अभिनेत्री नेहा बंसल का दर्द, अब पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

पटना, जेएनएन। आज करवा चौथ का त्यौहार है, जिसमें पत्नी पति के लिए व्रत रखती है। लेकिन अगर पति ही उसके साथ फ्रॉड पर उतर आए तो क्या हो। ऐसा ही कुछ हुआ है अभिनेत्री नेहा बंसल के साथ, जिसे उसके अमेरिकन पति से धोखा मिला और अब वह नेहा को छोड़ दिया है। शादी के अभी छह महीने भी नहीं हुए थे, और नेहा की लाइफ में यह तूफान किसी और ने नहीं खुद उसका पति लेकर आया। जिसके लिए वो कभी करवा चौथ के सपने देखती थी। 

loksabha election banner

यही वजह है कि आज एक बार फिर से नेहा बंसल का दर्द छलक आया और नेहा ने अपनी शादी बचाने के लिए फिर से मदद की गुहार लगाई। साथ ही इस मामले में नेहा ने पुलिस के रवैये पर सवाल खड़ा कर दिया और गंभीर आरोप लगाए।

नेहा ने कहा कि मेरे केस दर्ज करवाने के बाद भी अभी तक पुलिस उस आदमी को क्यों गिरफ्तार नहीं कर रही? उस दिन मैंने पैसे देने के लिए मना कर दिया तो क्या इसलिए पुलिस उसे बेल लेने का मौका दे रही है? 

पुलिस के रवैये से परेशान नेहा ने कहा कि एक अमेरिकन गवर्नमेंट है, जो क्राइम के बाद भी अपने सिटिज़न का सपोर्ट करती है और एक हमारी गवर्नमेंट है, जिसके साथ गलत हो रहा है उसको नहीं, अमेरिका के डर से क्राइम करने वालों को सपोर्ट कर रही है। मुझे लीगल प्रोसेस में उलझा कर उसे भागने का मौका दे रही है। 

नेहा ने कहा कि 8 दिन हो गए लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बजाय बेल ले कर भागने का मौका दे रही है। क्या अगर किसी पुलिस वाले कि बहन - बेटी के साथ ऐसा होता तो वे क्राइम करने वाले को गिरफ्तार करते या फिर उसे बेल लेने का समय देते। 

नेहा बंसल की मानें तो वो अपनी शादी बचाना चाहती हैं और इसके लिए वे सब कुछ बर्दाश्त करने को भी तैयार हैं। लेकिन उनके पति की बहन और मां ये नहीं चाहती। नेहा कहती हैं कि एक लड़की ज़िन्दगी भर शादी के लिए सपने संजोती हैं।

आज मेरा पहला करवा चौथ है। मगर मेरे पति और उसकी फैमली ने मुझे आज इस मोड़ पर ला खड़ा किया है कि मुझे लगने लगा है कि मैं शादी शुदा हूं भी या नहीं। 8 दिनों से भटक रही हूं। अब तक कुछ नहीं हुआ। कोई मदद नहीं कर रहा। लेकिन फिर भी मैं शादी बचाने की कोशिश में लगी हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.