Move to Jagran APP

दो बच्चियों संग भोजपुरी अभिनेत्री लापता, थाने पहुंचे पति के इस बयान ने घुमा दिया मामला Patna News

पटना से गुरुवार की दोपहर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री नीलम सिंह लापता हो गई। पुलिस अभी उसके अपहरण की आशंका जता ही रही थी कि पति ने थाने में पहुंचकर मामला ही बदल दिया। जानें

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 09:21 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:21 AM (IST)
दो बच्चियों संग भोजपुरी अभिनेत्री लापता, थाने पहुंचे पति के इस बयान ने घुमा दिया मामला Patna News
दो बच्चियों संग भोजपुरी अभिनेत्री लापता, थाने पहुंचे पति के इस बयान ने घुमा दिया मामला Patna News

पटना, जेएनएन। राजधानी में गुरुवार की दोपहर भोजपुरी अभिनेत्री के अपहरण की सूचना से सनसनी मच गई। इधर पुलिस महकमा मुस्तैद हुआ कि कुछ देर में मामला ही बदल गया। थाने पहुंच कर अभिनेत्री के पति ने अपहरण की जगह बच्चों को लेकर फरार होने का आरोप मढ़ दिया।

loksabha election banner

अगमकुआं थाना क्षेत्र से दो बच्चियों के साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नीलम सिंह उर्फ नीलम देवी के रहस्यमय ढंग से लापता होने का सनसनीखेज मामला गुरुवार को प्रकाश में आया। इसी बीच पति ने थाने को सूचना देकर आशंका जताई है कि पत्नी दूसरी शादी करने वाली है। इसी लिए भागी है।

अगमकुआं थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि घरेलू कलह के कारण भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अपनी दो बच्चियों के साथ कहीं चली गई है। अभिनेत्री के मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

झारखंड स्थित पलामु जिला के चैनपुर निवासी पति बालगोविंद सिंह ने बताया कि वर्ष 2007 के 18 जुलाई को उसकी शादी भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नीलम सिंह उर्फ नीलम के साथ हुई थी। उसके बाद दोनों अगमकुआं थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी में रह रहे थे। पति के अनुसार पत्नी डांस क्लास भी चलाती थी। टीवी शो में भी भाग ले चुकी है। उसने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया। कुछ समय पहले उसका भोजपुरी एलबम भी आया था।

अगमकुआं थाना में दर्ज शिकायत में पति बालगोविंद ने बताया है कि तीन जुलाई को ग्यारह बजे दिन में 27 वर्षीया पत्नी नीलम देवी अपनी 11 वर्षीय पुत्री समीक्षा तथा छह वर्षीया पुत्री सन्ना को लेकर कहीं चली गई है। पति ने बताया कि उनके मोबाइल पर पत्नी के दोस्त श्वेता ने मैसेज दिया है कि आपकी पत्नी दूसरी शादी करने जा रही है। वह दोनों बच्चों को साथ लेकर जाएगी। इसके बाद तीन जुलाई को दोनों बच्ची के साथ पत्नी कहीं चली गई।

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री के लापता मामले में बालगोविंद की भाभी सुरैना राय ने बताया कि तीन जुलाई को चार पहिया वाहन पर दोनों बच्चियों के साथ उसे जाते देखा गया है। मोबाइल पर सहेली को उसने बताया कि वह घर वापस नहीं आएगी। बालगो¨वद के साथ वह नहीं रहना चाहती है। घर वापस नहीं आने का कुछ भी कारण नहीं बताया। भाभी को बोली कि आप तलाक पेपर लेकर आइए। हम दोनों बच्चियों को नहीं देंगे। हम दोनों के बीच नहीं बन रही है। भाभी ने संभावना जताई कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री किसी वरूण के साथ रह रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.