पटना [जेएनएन]। आज सोशल मीडिया का जमाना है। सो आम आदमी से लेकर हर छोटे बड़े सभी सेलिब्रेटी भी इसका जमकर उपयोग कर रहे हैं। सभी को अपनी मन की बात करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म भी है। रिस्पांस भी तुरंत मिलना शुरू हो जाता है।

भोजपुरी की सभी अभिनेत्रियां भी इस सोशल मीडिया का जमकर उपयोग कर रही हैं। लेकिन इन अभिनेत्रियों में किसको आम आदमी पसंद कर रहे हैं, इसपर नज़र डालें तो पता चलता है कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा मोनालिसा और काजल राघवानी को पसंद करते है, वहीं, अक्षरा को कम ।

पहले हम बात करते हैं इंस्टाग्राम की। इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बिग बॉस सीजन 10 में अपने ब्‍वाय फ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाकर चर्चा में आई मोनालिसा 416 K हैं। तो दूसरे नंबर पर 64.8 K फॉलोअर्स के साथ काजल राघवानी है, जबकि तीसरे नंबर पर रानी चटर्जी को 58.8 K लोग फॉलो करते हैं। जबकि अंजना सिंह को 40.1 K, आम्रपाली दूबे 29 Kऔर अक्षरा सिंह को 1185 लोग ही फॉलो करते हैं।

सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा लोगों तक पहुंच रखने वाले फेसबुक के प्लेटफॉर्म पर मोनालिसा ही अन्य अभिनेत्रियों से आगे हैं। 4,87,705 फॉलोअर्स के साथ मोनालिसा नंबर वन पर हैं, जबकि 1,68,130 फॉलोअर्स के साथ काजल राघवानी दूसरे नंबर पर हैं।

यह भी पढ़ें: जानते हैं भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार की फीस कितनी है? हो जाएंगे हैरान

रानी चटर्जी 1,55,042 फॉलोअर्स के साथ तीसरे नंबर पर काबिज हैं। आम्रपाली दूबे को 1,54,442, अजंना सिंह को 91,539, अक्षरा सिंह को 34,031 लोग फेसबुक पर फॉलो करते हैं। यानि सोशल मीडिया के पैमाने पर भोजीवुड की सबसे सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा, काजल राघवानी और रानी चटर्जी हैं।

ये आंकड़ें एक जुलाई 2017 के हैं।

यह भी पढ़ें: जोड़ी बनाने के बाद ही फिल्मों में भोजपुरी अभिनेत्रियों को मिलता है काम

Posted By: Ravi Ranjan