Move to Jagran APP

भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा, जानिए

भोजपुरी एक्ट्रेस सनी सिंह सनी लियोनी जैसी दिखती हैं और उन्हें सनी लियोनी इतनी पसंद हैं कि उन्होंने अपना नाम भी पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह कर लिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 19 Dec 2016 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2016 10:08 PM (IST)
भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा, जानिए

पटना [जेएनएन]। सनी लियोनी बनने की एेसी ख्वाहिश कि उनकी तरह दिखने वाली इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने ना उनकी नकल करना शुरु किया बल्कि अपना नाम तक बदल डाला। अब सब उन्हें सनी लियोनी तो नहीं सनी सिंह कहकर बुलाते हैं और उन्हें पसंद है कि वे पोर्न इंडस्ट्री से आकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी जैसी हैं।

loksabha election banner

दोस्तों ने कहा - सनी लियोनी लगती हो

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक एक्ट्रेस पल्लवी सिंह को उनके दोस्त हमेशा ही कहते थे कि उसका चेहरा बिल्कुल सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी, कुछ तो पल्लवी को सनी ही कहकर बुलाते थे। ऐसे में उन्होंने सनी सिंह नाम रख लिया।

सनी लियोनी बनने के लिए पल्लवी बन गईं सनी

पल्लवी सिंह ने बताया कि 2012 में मैंने सनी लियोनी को पहली बार टीवी पर देखा था। मुझे लगा कि मेरा चेहरा उनसे मिलता है। तब से ही मैं सनी लियोनी को अपना रोल मॉडल मानने लगी।हमशक्ल जैसी दिखने के कारण लोग मुझे सनी कहते थे, जो मुझे अच्छा लगता था और मैंने अपना नाम बदलने का फैसला किया। मैंने अपना नाम पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह कर लिया। सनी नाम रखकर मैं बहुत खुश हूं।

ये भोजपुरी एक्ट्रेस को है सनी लियोनी का जुनून, तस्वीरें देखकर खा जाएंगे धोखा

कई भोजपुरी फिल्मों में किया है काम

उन्होंने सबसे पहले भोजपुरी फिल्म 'लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा' में पवन सिंह की पत्नी की बहन का रोल किया था। फिल्म में उसने हीरो और हिरोइन को मिलाने का काम किया था। फिल्म 'भोजपुरिया राजा' में सनी को सेकेंड लीड रोल मिला। सनी की फिल्म 'बाली उमरिया में हो गई प्यार' और 'तीन बुरबक' आने वाली है।

पढ़ें - ये भोजपुरी एक्ट्रेस हैं सबसे महंगी, जानिए इनकी कितनी है डिमांड...

आइटम डांस से नहीं परहेज

सनी ने बताया कि स्टोरी के अनुसार फिल्म में आइटम डांस भी करना पड़ता है। इसके लिए मुझे कोई परेशानी नहीं होती। फिल्म 'विधायक जी' और उड़िया फिल्म टाइगर में भी आइटम डांस कर चुकी हूं।

फिल्मों के साथ ही पढ़ाई है जारी

सनी ने बताया कि अभी फिल्म में काम करने के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रही हूं। अभी बीकॉम फाइनल इयर में पढ़ रही हूं। पढ़ाई के दौरान ही दोस्त कहते थे कि लुक अच्छा है तुम्हें फिल्मों में ट्राय करनी चाहिए। फिर मैंने प्रयास किया तो काम मिल गया और सिलसिला जारी है।

पढ़ें - भोजपुरी फिल्मों मे अपनी अदाओं से सनसनी मचाने आ रही है ये मराठन

माता-पिता ने कहा - संभल कर फिल्मों में करना काम

सनी ने बताया कि जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला कर लिया तो माता-पिता कहने लगे कि फिल्म में काम करने के बदले नौकरी कर लो। मेरी जिद के बाद दोनों बोले की ठीक है, पर संभल कर काम करना।

सनी ने बताया कि इस इंडस्ट्री काफी चुनौती है। नए लोगों को इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा पता नहीं होता। इस दौरान परेशानी होने लगती है, लेकिन लोग सहयोग करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.