Move to Jagran APP

भोजपुरी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं यू ट्यूब क्वीन, जानिए

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के वीडियोज खूब देखे जा रहे हैं, इसी वजह से वो यू ट्यूब क्वीन कही जा रही हैं। उनके एक इंटरव्यू का वीडियो भी लोगों ने खूब देखा है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 09:56 PM (IST)
भोजपुरी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं यू ट्यूब क्वीन, जानिए
भोजपुरी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं यू ट्यूब क्वीन, जानिए

 पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की सबसे हॉट और सेक्सी एक्सट्रेस आम्रपाली दुबे अब यू ट्यूब क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। यू ट्यूब के एक न्यूज चैनल के लिए लिया गया उनके इंटरव्यू को जहां एक करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है वहीं मात्र 18 दिन पहले एक अन्य यू ट्यूब चैनल पर उनकी शूटिंग के रफ फुटेज को अभी तक 65 लाख व्‍यूज मिले हैं। 

loksabha election banner

आम्रपाली दुबे के गानों ने पहले ही कई कीर्तिमान बनाये हैं। भोजपुरी के टॉप 10 व्यूज वाले गानों में मात्र तीन गाने ही ऐसे हैं जिनमें आम्रपाली दुबे नहीं हैं। लेकिन अब आम्रपाली के एक इंटरव्यू ने भी एक अदभुत र‍िकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

आम्रपाली के इंटरव्यू को अब तक एक करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यही नहीं सिर्फ दो मिनट और कुछ सेकेंड्स के इस वीड‍ियो को यूट्यूब पर साढ़े आठ हजार से भी ज्‍यादा दर्शक लाइक भी कर चुके हैं। 

भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे का ये पॉप्युलर इंटरव्यू वेब चैनल 'बिंदास भोजपुरिया 'पर आया है। इस इंटरव्यू को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म काशी अमरनाथ की रिलीज के समय लिया गया था। एक  करोड़ से ऊपर के व्यूज बटोर चुके इस इंटरव्यू में निरहुआ बताते हैं कि आम्रपाली बचपन से ही सलमान खान की दीवानी हैं। फिलहाल अब तक किसी भीभोजपुरिया कलाकार का कोई भी इंटरव्यू इतना मशहूर नहीं हुआ। 

वहीं दूसरी ओर लाइव मनोरंजन नाम के एक वेब चैनल पर मात्र 18 दिन पहले आम्रपाली के एक प्रोमोशनल सॉन्‍ग के रिहर्सल का वीडियो डाला गया है जिसमें उनके साथ राजू सिंह माही भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो को भी अच्‍छे व्‍यूज मिले हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीड‍ियो को 65 लाख बार देखा जा चुका था। जुबली स्टार निरहुआ की होम प्रोडक्शन की फ‍िल्म बॉर्डर की शूटिंग कर रहीं आम्रपाली दुबे ने इसे दर्शकों का प्यार बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.