Move to Jagran APP

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लड़कों से पूछा एक सवाल, ऐसा करने से अवार्ड मिल जाता है क्या?

भोजपुरी कलाकार आम्रपाली दुबे की सिंदूर भरी मांग वाली तस्वीर वायरल होने के बाद अब उनका इंस्टाग्राम पर पूछा गया एक सवाल चर्चा में है। आम्रपाली दुबे ने लड़कों से एक महत्वपूर्ण सवाल पूछा है। जानें क्‍या कहा है उन्होंने।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 10:37 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 02:45 PM (IST)
Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लड़कों से पूछा एक सवाल, ऐसा करने से अवार्ड मिल जाता है क्या?
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे। दैनिक जागरण आर्काइव। -

बिहार ऑनलाइन डेस्क, पटना। इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय रहने के मामले में बॉलीवुड कलाकारों से कहीं कम भोजपुरी अभिनेता नहीं हैं। आम्रपाली दुबे की तो बात ही अलग है। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो साझा कर फैंस को अकसर चौंकाती रहती हैं। हाल ही में उनकी सिंदूर भरी मांग वाली तस्वीर ने काफी चर्चा बटोरी थी। अब उनका इंस्टाग्राम पर लड़कों से पूछा एक सवाल काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

ये जो सीटिया बाजी करते हो न सड़क पर...

दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में आम्रपाली लड़कों से सवाल कर रही हैं, 'ये जो लड़की देखकर झन्न से गाड़ी निकालते हो, पुरस्कार मिल जाता होगा आगे जाकर, नहीं? नहीं मिलता है तो बताओ हम ही मुंह मुहन दें चप्पल से। एकदम ही इडियट हो रखे हो तुम लोग, और ये जो सीटिया बाजी करते हो न सड़क पर खड़े होकर'। आम्रपाली के इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

असली पुरस्कार तो दिल चुराने के लिए मिलना चाहिए...

साउंड ब्लेज नाम के एक यूजर ने आम्रपाली के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'असली पुरस्कार तो आपको मिलना चाहिए। मेरा दिल चुराने के लिए'। इसी तरह विजय ने लिखा, मैं कहां गाड़ी भगाता हूं, मैं तो अच्छा बच्चा हूं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आम्रपाली दुबे के साथ ही भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव नजर आएंगे। फिल्म आशिकी में पहली बार खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे एक साथ दिखेंगे। इसके पहले दोनों ने कुछ गानों में तो साथ काम किया है पर किसी पिक्चर में पहली बार दोनों की जोड़ी साथ-साथ नजर आएगी। दोनों को फिल्म आशिकी से काफी उम्मीदें भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.