Move to Jagran APP

भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह को लेकर विनोद यादव ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

भोजपुरी फिल्म गुंडा के बारे में बताते हुए अभिनेता विनोद यादव ने खुलासा किया कि अंजना सिंह से उनकी खूब लड़ाई होती थी और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 11:04 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 02:53 PM (IST)
भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह को लेकर विनोद यादव ने किया बड़ा खुलासा, जानिए
भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह को लेकर विनोद यादव ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

पटना, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक अंजना सिंह को लेकर अभिनेता विनोद यादव ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गुंडा फिल्म में हमदोनों की केमिस्ट्री गजब की है। हालांकि, अंजना सिंह से मेरी खूब लड़ाई हुई है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म ‘गुंडा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें हम दोनों की केमेस्‍ट्री खूब पसंद की जा रही है। हम दोनों को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं।

prime article banner

वहीं, अपनी फिल्‍म को लेकर विनोद यादव भी काफी एक्‍साइटेड हैं और इसी एक्‍साइटमेंट में उन्‍होंने फिल्‍म ‘गुंडा’ के सेट का अनुभव शेयर करते हुए बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि सेट पर अनुभवी अदाकारा अंजना सिंह से उनकी कई बार लड़ाई हो जाती थी। इस बात को अंजना ने भी स्‍वीकारा है।  

विनोद यादव ने कहा कि बतौर अभिनेता यह मेरी पहली फिल्‍म थी, जिसको लेकर मैं बेहद एक्‍साइटेड हूं। सेट पर शुरू के दिनों में नर्वसनेस का भी शिकार था, फिर भी हमारी लड़ाई अंजना सिंह से हो जाती थी। हालांकि, वे बुरा नहीं मानती थीं, बल्कि मेरी गलतियों पर ही हमारा झगड़ा होता था।

फिर वे मुझसे चीजों को एक्‍सप्‍लेन भी करती थीं, जिस वजह से मुझे बहुत कुछ सीखने को भी मिला। उन्‍होंने कहा कि अंजन सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं, उनके साथ काम करके हमें खूब मजा आया। साथ ही, फिल्‍म की कास्टिंग भी बेहतरीन है।

विनोद यादव ने बताया कि फिल्‍म की सेट पर मुझसे कई गलतियां हुई, लेकिन उस वक्‍त मैंने अपनी गलतियों से मुंह नहीं मोड़ा और उन गलतियों को चुनौती के रूप में स्‍वीकारा। इस वजह से मेरे अभिनय में निखार आया और जब अब ट्रेलर रिलीज हुआ, तो मैं भी आश्‍चर्यचकित रह गया। फिल्म को इकबाल बख्‍श ने निर्देशित किया है।

फिल्‍म ‘गुंडा’ के बारे में उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है, जो ट्रेलर देखकर सबको पता चल गया होगा। मेरी भूमिका इस फिल्‍म में बेहद चैलेंजिंग रही, जिसके लिए मैंने बेहद मेहनत भी की। य‍ह फिल्‍म मेरी जिंदगी में यू-टर्न जैसा है। मैं सिकंदर खान का आभार व्‍यक्‍त करना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म में चांस दिया। भले फिल्‍म का नाम गुंडा है, लेकिन इसकी पटकथा बेहद मजबूत और मनोरंजक है, जो दर्शकों को बोर नहीं करेगी।

विनोद यादव ने भोजपुरी के दर्शकों से फिलम  ‘गुंडा’ देखने की अपील करते हुए कहा कि जब फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज हो, तब आप पूरे परिवार के साथ जाकर फिल्‍म देखें। हमारी फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक है। उम्‍मीद है सबों को बेहद पसंद आने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.