Move to Jagran APP

बिहारः खेसारीलाल का गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' वायरल, नीलम के साथ दिख रही केमिस्ट्री

Bihar Entertainment News भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार खेसारीलाल यादव का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है तभी उनका नया गाना सजनवा ओपर देखेला फिलिम रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 12:28 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 12:28 PM (IST)
बिहारः खेसारीलाल का गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' वायरल, नीलम के साथ दिख रही केमिस्ट्री
भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव। जागरण आर्काइव। -

ऑनलाइन डेस्क, पटना। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के वायरल स्टार खेसारीलाल यादव का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है, तभी उनका नया गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है। खेसारीलाल यादव के इस गाने को रिलीज के साथ महज कुछ घंटों में पांच लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। खेसारीलाल यादव का यह गाना टीम फिल्म्स भोजपुरी पर रिलीज हुआ है। गाने का यू-ट्यूब लिंक : https://youtu.be/5M19ibmXJDs" rel="nofollow है। 

prime article banner

अंतरा सिंह के साथ मिलकर खेसारी ने गाया है गाना

खेसारीलाल यादव ने 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' को भोजपुरी की सुरीली आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है, जबकि उनके साथ इस गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलम जी नजर आ रही हैं। खेसारीलाल यादव और नीलम की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है।

खेसारी बोले- गाना मेरे दिल के करीब

वहीं, गाने को लेकर खेसारीलाल यादव बेहद खुश हैं और कहते हैं कि यह गाना मेरे दिल के करीब है। इस गाने को एक बार जरूर देखिए। बहुत मजा आएगा। आपके प्यार और आशीर्वाद से ही हम आपके लिए अच्छे व मनोरंजन वाले गाने लगातार लेकर आने को प्रेरित होते हैं। इसलिए यह गाना आप भी देखिए और अपने दोस्तों को भी सजेस्ट कीजिये। बता दें कि गाना 'सजनवा ओपर देखेला फिलिम' लिरिक्स सोनू सुधाकर का है और संगीतकार शंकर सिंह हैं। वीडियो डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी पी आर ओ रंजन सर्वेश हैं। डीओपी संतोष यादव व बृजेष हैं।

खेसारी का पोंछा लगाते वीडियो वायरल

बता दें कि इसके पहले खेसाली लाल यादव का पोछा लगाने हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में खेसारीलाल यादव के साथ अभी हाल ही में रिलीज गाना 'परदेसिया' की हेरोइन श्वेता माहरा भी सेंसेशनल लुक में नजर आ रही हैं। श्वेता माहरा के साथ खेसारीलाल यादव ने गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK