Move to Jagran APP

खूबसूरत हसीनाओं के फोन कॉल से रहें सावधान, नालंदा के युवक की तरह फंस सकते हैं हुस्‍न के जाल में

Honey Trap Gang in Nalanda मोबाइल पर मीठी आवाज में हैलो बोलने वाली लड़की आपको हनीट्रैप के जाल में फंसा सकती हैं। नालंदा के युवक के साथ ऐसा ही हुआ। उसकी जान सांसत में फंस गई थी। संयोग था कि उसकी जान बच गई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 04:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 04:08 PM (IST)
खूबसूरत हसीनाओं के फोन कॉल से रहें सावधान, नालंदा के युवक की तरह फंस सकते हैं हुस्‍न के जाल में
खूबसूरत लड़कियां बिहार में युवकों को फंसा रहीं जाल में। सांकेतिक तस्‍वीर

बिहारशरीफ,  जागरण संवाददाता। नालंदा में युवकों को खूबसूरती और हुस्‍न के जाल में फांसकर उन्‍हें अगवा करने और मोटी रकम वसूलने वाले हनीट्रैप गैंग का उद्भेदन हुआ है। पहले सेना के जवानों और अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की घटनाएं सामने आती थीं, अब नालंदा जैसे शहर में ये हसीनाएं आम युवकों को निशाना बना रही हैं। नूरसराय के एक युवक के साथ ऐसी ही घटना हुई। हालांकि, पुलिस की सक्रियता से वह सकुशल घर लौट गया। 

loksabha election banner

स्‍वजनों से मांगे थे 10 लाख रुपये 

घटना राजगीर थाना क्षेत्र की है। यहां युवक का अपहरण कर गिरोह के बदमाशों ने स्वजन से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। सूचना के बाद पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस का दबाव पड़ा तो बदमाश अपहृत युवक को छोड़ फरार हो गए। इस क्रम में हनीट्रैप गैंग की सरगना युवती युवक की बाइक लेकर फरार हो गई। पुलिस युवती व गिरोह के अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मीठी-मीठी बातें कर युवती ने फंसाया जाल में 

नूरसराय थाना क्षेत्र के वाराखुर्द गांव निवासी अनित पंडित के पुत्र मोनू कुमार ने बताया कि 23 जून को उसके मोबाइल पर एक लड़की का फोन आया। उसने अपना नाम रिया बताया। बातचीत का सिलसिला बढ़ने लगा। इसी बीच युवती ने प्यार का इजहार कर दिया। गुरुवार को युवती ने काल कर युवक को मिलने के लिए राजगीर बुलाया। युवक नूरसराय से राजगीर पहुंच गया। युवती वहां पर पहले से पहुंची हुई थी। दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने एक रेस्टाेरेंट में खाना खाया। खाने के बाद युवती के कहने पर मोनू उस युवती को अपनी बाइक से किला मैदान ले गया। वहां पहुंचते ही एक कार पास आई। जब तक वह कुछ समझता उसमें से चार युवक निकले। जबरन उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद उसकी आंख पर काली पट्टी बांध दी।

कार में बिठाकर मांगा पिता का मोबाइल नंबर 

मोनू ने बताया कि सुनसान स्थान पर ले जाकर बदमाशों ने युवक से उसके पिता का मोबाइल नंबर मांगा। इस पर मोनू ने कहा कि उसके पिता मोबाइल नहीं रखते हैं। उसने दिल्ली में रहने वाले भाई शंभू पंडित का नंबर दिया। इसके बाद युवक के भाई के नंबर पर बदमाशों ने कॉल किया। कहा कि उसका भाई कब्‍जे में है। सकुशल बरामदगी चाहते हो तो 10 लाख रुपये दो। अपहरणकर्ताओं ने इसके बाद मोनू से उसके दोस्त कुंदन का नंबर लिया। कुंदन को काॅल कर बदमाशों ने कहा बैंक का खाता नंबर भेज रहे हैं। उसमें मोनू के परिवार से 10 लाख लेकर जमा करवा दो, नहीं तो गोली मार देंगे। पीड़ित ने बताया कि अपहरण के कुछ घंटे बाद बदमाश आपस में चर्चा करने लगें कि उन लोगों को पुलिस ट्रैक कर रही है। इसके बाद सुनसान स्थान पर उसे कार से उतारकर बदमाश फरार हो गए। इस क्रम में युवती उसकी बाइक लेकर फरार हो गई। 

क्या चाय दुकानदार है गैंग का मास्टरमांइड

सूत्र की मानें तो पुलिस का शक राजगीर निवासी एक चाय दुकानदार पर है। पुलिस उसे ट्रैक कर रही है। आशंका है कि राजगीर में देह व्‍यापार और हनीट्रैप गैंग को वही आपरेट करता है। फरार युवती को उसने ही किराये का मकान दिलवाया था। हालांकि वह चाय दुकानदार फिलहाल मानव तस्‍करी मामले में जेल में है। पुलिस गिरोह के सदस्‍यों और युवती को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.