पटना, जेएनएन। Pro Kabaddi 2019: शानदार फॉर्म में चल रहे पवन शेरावत के तूफानी प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगू टाइटंस को 47-26 से करारी शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग-7 में अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की। गुरुवार को खेले गए इस मैच में पवन ने शानदार प्रदर्शन किया।

इस सीजन में पांच मैचों में चार जीत से 20 अंक लेकर बुल्स दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। पटना चरण में दूसरी जीत से रोहित कुमार की टीम ने विदाई ली। तेलुगू टाइटंस की यह छह मैचों में पांचवीं हार है। उसने जीत का स्वाद अब तक नहीं चखा है और एक मैच उसका ड्राॅ रहा है। यह टीम अंक तालिका में अंतिम पायदान पर कायम है।

बिहार के पटना स्थित पाटलिपुत्र खेल परिसर के इंडोर हाॅल में गुरुवार को दोनों टीमों के रेडरों की परीक्षा थी, जिसमें बेंगलुरु के पवन ने बाजी मार ली। लगातार दूसरे मैच में सर्वश्रेष्ठ रेडर बने पवन ने सुपर-10 समेत 13 अंक लिये, जिसमें तीन टैकल अंक भी शामिल हैं। उन्हें रोहित कुमार (6 अंक) ने भरपूर सहयोग दिया।

दूसरी ओर टाइटंस के रेडर सिद्धार्थ देसाई ने भी सुपर-10 के साथ 11 अंक झटके। उन्हें बेस्ट डिफेंडर बने विशाल भारद्वाज (छह टैकल अंक) का साथ मिला, लेकिन इसके बावजूद तेलुगू की टीम बगैर जीते पटना से विदा हुई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस