Move to Jagran APP

बेगूसराय- खगड़‍िया हाइवे पर हादसे में चाचा-भतीजा की मौत, बेटी को देखने जा रहे थे अस्‍पताल

Begusarai News बिहार के बेगूससराय में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां अस्‍पताल में भर्ती अपनी बेटी को देखने के लिए जा रहे शख्‍स और उनके भतीजे की मौत हो गई है। इस पूरे मामले में सड़क निर्माण कंपनी के ठीकेदार की लापरवाही सामने आ रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:13 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 09:13 AM (IST)
बेगूसराय- खगड़‍िया हाइवे पर हादसे में चाचा-भतीजा की मौत, बेटी को देखने जा रहे थे अस्‍पताल
बेगूसराय में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेगूसराय, जागरण टीम। राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)-31 के बेगूसराय-खगड़िया फोरलेन खंड पर मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के इनियार ढ़ाला के समीप की है। मृतक की पहचान बलिया क्षेत्र के लखमीनियां बभनटोली निवासी रामाश्रय सिंह के पुत्र ब्रजेश कुमार सिंह एवं रामनंदन सिंह के पुत्र प्रियेश कुमार सिंह के रूप में की गई है। मृतक दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे। घटना के संबंध में स्‍वजनों ने बताया कि ब्रजेश कुमार सिंह की पुत्री बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाजरत है।

loksabha election banner

उसी को देखने के लिए सुबह करीब चार बजे वह अपने पड़ोसी चाचा प्रियेश कुमार सिंह के साथ बाइक से दोनों बेगूसराय आ रहे थे। इसी दौरान इनियार ढ़ाला के समीप बन रहे डायवर्सन को लेकर संवेदक द्वारा गलत तरीके से रखी गई मिट्टी के ढेर से टकरा गए। टकराने के बाद बाइक की गति तेज रहने के कारण दोनों काफी दूर फेंका गए, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थोड़ी देर के बाद गुजर रही थाना की गश्ती टीम ने दोनों को उठाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही स्‍वजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

सदर अस्पताल पोस्टमार्टम कराने आए पुलिस पदाधिकारी बी.के. सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान सुबह करीब साढ़े चार बजे फोरलेन पर डायवर्सन के समीप मिट्टी के ढ़ेर से टकराकर दो युवकों को गिरा देख पुलिस टीम में तुरंत उठाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल से बाइक बरामद कर मामले की छानबीन की जा रही है। इधर, घटना में दो युवकों की एक साथ हुई मौत से गांव एवं परिजनों में कोहराम मच गया है तथा सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.