Move to Jagran APP

गणपति पूजा में चल रहा था बार बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा

दरभंगा के बिरौल में गणपति पूजा के पंडाल में बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे युवकों का अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 10:24 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 10:24 PM (IST)
गणपति पूजा में चल रहा था बार बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा
गणपति पूजा में चल रहा था बार बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा

दरभंगा, जेएनएन। बिरौल थाना क्षेत्र के मंदिर घाट में आयोजित गणपति पूजा के दौरान अश्लील गीत पर थिरकते बाल बालाओ के साथ कुछ युवकों की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होते ही पूजा समिति के बीच कोहराम मच गया है। वहीं आस पड़ोस के क्षेत्र के लोगों के बीच इस वायरल वीडियो को लेकरआक्रोश व्याप्त है।

loksabha election banner

इधर सनफ्लावर एकता संघ पूजा समिति के  अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने इस मामले में संलिप्त सदस्यों पर कार्रवाइ करने की बात कही है। मालूम हो कि सुपौल बाजार स्थित मंदिर घाट गणपति पूजा के दौरान ओर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें जमकर बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ।

इस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर कुछ युवकों ने वायरल कर दिया। इस अश्लील वीडियो में संलिप्त सदस्यों पर स्थानीय लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। लोगों का मानना है कि इस तरह के आयोजन से पूजा की साख पर असर पड़ा है।

स्थानीय उमाशंकर प्रसाद का कहना है कि वींडियो नहीं देख पाये हैं। वीडियो देखने के बाद ही वे कुछ कहेंगे। लेकिन उन्होंने बताया कि इस तरह की अश्लीलता से हमारे समाज में गलत संदेश जाता है और आने वाली पीढ़ी पर गलत संदेश जाता है।

वहीं, रामबिलास भारती ने कहा कि पूजा का मतलब आजकल के दौर में लोग मनोरंजन समझ गए हैं। ऐसा नहीं होना चाहिये। बताते चले कि करीब एक सप्ताह पहले सहसराम पंचायत के महवा गांव में भी इसी तरह के आयोजन पर एक युवक को पिस्तौल के साथ बाल बालाओ के साथ डांस करते देखा गया था। पुलिस की ओर से इन पूजा समितियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है। इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.