पटना बख्तियारपुर। नगर क्षेत्र के एसबीआइ के समीप एसएच- 106 पर शनिवार की शाम बख्तियारपुर अंचलाधिकारी की सरकारी गाड़ी में आग लग गई। आग लगी या लगाई गई यह जांच का विषय है। आग लगने के बाद अधिकारी जान बचाकर भागे। हालांकि इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में युवती सीओ के साथ मारपीट कर रही है। आग लगने की सूचना पर अग्निशामक दस्ते ने आग पर काबू पाया। इस घटना को लेकर एस एच 106 पर करीब आधे घंटे तक गाड़ियों का परिचालन बंद रहा।

वायरल वीडियो में एक युवती बख्तियारपुर सीओ रघुवीर प्रसाद की पिटाई कर रही है। वही राजस्व अधिकारी बीच बचाव कर रहे हैं। लोग युवती को बोल रहे हैं छोड़िए सीओ साहेब हैं। युवती बोल रही हैं हटिए। सीओ साहेब नहीं हैं। यह मेरा प्यार है, यह मेरा पति है। वहीं युवती सीओ साहेब को बोल रही हैं क्यों मारियेगा हमकों। युवती सीओ की कालर पकड़े हुए है और मारपीट कर रही है। वायरल वीडियो में सीओ भी युवती के साथ मारपीट कर रहे हैं। लोग तमाशबीन बन घटना को देख रहे थे। हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो युवती और सीओ सरकारी गाड़ी में थे। वहीं राजस्व अधिकारी अपनी गाड़ी में थे। सरकारी गाड़ी में ही युवती और सीओ के बीच कहासुनी हुई जो बीच सड़क पर मारपीट में बदल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती ने ही अपने साथ रखे पेट्रोल की बोतल सरकारी गाड़ी पर छिड़ककर आग लगाई है।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि सीओ के अनुसार शार्ट सर्किट से सरकारी गाड़ी में आग लगी है। जांच की जा रही हैं।

सीओ रघुवीर प्रसाद ने बताया कि शार्ट सर्किट से गाड़ी में आग लगी है। वहीं मारपीट की घटना को पर्सनल मैटर बताया।

बीच सड़क पर युवती और अंचलाधिकारी के बीच मारपीट का वीडियो वायरल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारपीट के बाद युवती ने पेट्रोल डाल लगा दी आग

Edited By: Jagran