पटना, जेएनएन। Bahubali MLA Anant Singh did not get relief : बाहुबली विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से नहीं मिली राहत। बेउर जेल से संबंधित याचिका खारिज हो गई। अब उन्‍हें भागलपुर जेल में ही रहना होगा। अनंत सिंह बेउर में रहना चाहते थे। ऐसे में कोर्ट के फैसले से अनंत सिंह और उनके समर्थकों को झटका लगा है। 

जानकारी के अनुसार, मोकामा विधायक अनंत सिंह को भागलपुर सेंट्रल जेल से लाकर वीडियो वायरल मामले में गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले में पांच अन्य आरोपित जेल में बंद हैं जिन्हें पेश नहीं किया गया। सातवां अभियुक्त फरार चल रहा है। पेशी के बाद विधायक की ओर से एक आवेदन देकर अदालत को बताया गया कि भागलपुर जेल से पटना सिविल कोर्ट आने-जाने में वे परेशान हैं। उन्हें कमर में दर्द हो रहा है, बीमार हैं। अदालत से अनुरोध किया गया कि बेउर जेल भेज दिया जाए। 

लेकिन अदालत ने विधायक के वकील की दलील सुनने के बाद आवेदन को खारिज करते हुए न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाते हुए 28 नवंबर तक भागलपुर जेल भेजने का आदेश दिया। अदालत ने कहा कि उसे प्रशासनिक अधिकार नहीं है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने पंडारक निवासी भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या कराने की साजिश रची थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस