Move to Jagran APP

अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के छठ गीतों का अलबम 'असो छठ कर के' हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्मों के उभरते कलाकार अरविंद सिंह अकेला कल्लू के गाए छठ पूजा के गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनके एलबम असो छठ कर के की धूम मची है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 10:30 PM (IST)
अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के छठ गीतों का अलबम 'असो छठ कर के' हुआ वायरल
अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के छठ गीतों का अलबम 'असो छठ कर के' हुआ वायरल

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी सिनेमा के हीरो अरविंद अकेला ‘कल्‍लू‘ के छठ गीतों का नया अलबम 'असो छठ कर के' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूं तो छठ पर्व को लेकर खेसारीलाल यादव से लेकर पवन सिंह तक ने अपनी आवाज में गाने रिकार्ड किए हैं, मगर फिर भी कल्‍लू के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 'असो छठ कर के' को यू-ट्यूब पर अपलोड करने के महज कुछ ही घंटे में लाखों बार देखा गया है। कल्‍लू ने 2017 में यह पहला छठी माई को समर्पित अलबम दुआ उज्ज्वल के साथ मिलकर तैयार किया है।

छठ पूजा के भक्तिमय माहौल के बीच जहां कल्लू अपने ही अंदाज में 'असो छठ कर के' अलबम लेकर आये हैं, वहीं, उन्‍होंने छठ मईया से अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’, ‘सरकायलो खटिया जाड़ा लागे’ लगे के लिए आशीर्वाद भी मांगा है। इस बारे में वे कहते भी हैं कि मैं हर साल छठी मईया के लिए संगीत के माध्यम से अपनी श्रद्धा समर्पित करता हूं। लेकिन इस बार ‘असो छठ कर के’ बेहद खास है।

छठी मईया के गीत हमें अंदर से रोमांचित तो करते ही हैं, साथ में उनके स्नेह का परम आनंद भी प्राप्त होता है। मेरे लिए बचपन से छठ पूजा अहम रहा है। मैंने अपनी आने वाली फिल्‍मों की सफलता के लिए भी मां से प्रार्थना की है।

बहरहाल, आदि शक्ति फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले बनी इस सुपर हिट अलबम 'असो छठ कर के' को लोगों का जबरदस्‍त प्‍यार मिल रहा है। असो छठ कर के अलबम के गाने काफी कर्णप्रिय हैं और संगीत इतना सरल एवं रमणीय है कि भक्ति के आनंद को दुगना हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.