Move to Jagran APP

नशे के लिए युवक करता था चोरी, भीड़ ने इस तरह दी सजा कि देख कर कांप जायेंगे आप

भोजपुर जिले के आरा में भीड़ ने साइकिल चोरी करने का आरोप लगाकर एक संदिग्ध की जमकर पिटाई कर दी। उसे तब तक पीटा गया जब तक वह अधमरा नहीं हो गया । पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 08:26 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 08:26 AM (IST)
नशे के लिए युवक करता था चोरी, भीड़ ने इस तरह दी सजा कि देख कर कांप जायेंगे आप
आरा में चोरी के आरोपित युवक की पिटाई करते लोग। स्रोत: इंटरनेट मीडिया

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा में भीड़ ने साइकिल चोरी करने का आरोप लगाकर एक संदिग्ध की जमकर पिटाई कर दी। उसे तब तक पीटा गया जब तक वह अधमरा नहीं हो गया । पिटाई का वीडियो  इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो आरा शहर के शहीद भवन के पास का बताया जा रहा है। जहां, एक नशेड़ी पर साइकिल चोरी करने का आरोप लगाकर गुस्साए छात्र पिटाई करते नजर आ रहे है। इस दौरान भीड़ तमाशाबीन की तरह खड़ी नजर आ रही है। हालांकि ‛दैनिक जागरण’ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

कोचिंग पढ़ने आए छात्रों की साइकिल चुराने का आरोप

बताया जा रहा कि शहर के शहीद भवन मोड़ के समीप स्थित एक कोचिंग संस्थान के पास से लगातार साइकिल चोरी होने को लेकर छात्र काफी परेशान थे। इस दौरान शनिवार की दोपहर करीब दो बजे जब एक नशेड़ी कथित रूप से साइकिल चोरी करने के इरादे से पहुंचा तो छात्रों ने उसे रंगेहाथ  दबोच लिया। फिर उस पर साइकिल चोरी करने का आराेप लगाकर की जमकर पिटाई शुरू कर दी। जमीन पर घसीट कर काफी देर पीटा गया। इस दाैरान एक जनप्रतिनिधि व  कुछ राहगीरों द्वारा पिटाई कर रहे छात्रों को चंगुल से छुड़ाया गया। जिसके बाद उसकी जान बच सकी।

छोटी-मोटी चोरी कर करता था नशे का जुगाड़

लोगों ने बताया कि नशेड़ी दिन भर नशीले पदार्थ लेकर सड़क किनारे निढाल पड़ा रहता है। छोटी-मोटी चोरियां कर वह अपने नशे का जुगाड़ करता है। इधर, चोरी से परेशान  छात्रों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। कोचिंग के कुछ छात्र अपने कोचिंग के बाहर अपनी साइकिलें लगाकर छिप गए और नजर साइकिलों पर गड़ा दिए। थोड़ी देर बाद एक नशेड़ी कंबल ओढ़ कर पहुंचा। फिर कंबल की ओट के पीछे एक साइकिल का लॉक खोलने लगा। इतने में ही सभी छात्र बाहर निकले और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे ईंट-पत्थरों से मारा गया। लात-घूंसों से पीटा गया। डंडे भी बरसाए गए। नशे की हालत में चोर बेहाल होकर सड़क पर पड़ा रहा। छात्र उसे पीटे जा रहे थे। आरोप है कि उक्त नशेड़ी ने पहले भी कई साइकिल चोरी की घटना हो अंजाम दे चुका है। वह कोचिंग संस्थानों के बाहर लगे साइकिल को चुरा कर बेच दिया करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.