नवादा [जेएनएन]। जिले में  सोमवार को सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीण रोह प्रखंड के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे तभी  कुछ उपद्रवी तत्वों ने प्रखंड कार्यालय को तितर-बितर कर आग लगा दी। सीओ की गाड़ी सहित अन्य कई गाड़ियों को भी आग में झोंक दिया।

उपद्रवियों ने प्रखंड कार्यालय को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया और सीओ की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों ने बीडीओ और सीओ के ऑफिस के कागजात को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया है।

 

समरीगढ़ के ग्रामीणों ने रोह अंचल कार्यालय के समीप सड़क जाम कर धरने पर बैठे थे। उनकी मांग थी कि समराइन पइन के नजदीक बनने वाली सड़क को दूसरे तरीके से बनाया जाये। मगर, इसी दौरान कुछ उपद्रवी तत्व रोह अंचलाधिकारी की गाड़ी में आग लगा दी और कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की।

 

घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी रोह पहुंचे और उपद्रवी तत्वों को खदेड़ दिया। इस दौरान भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और प्रखंड में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

 

नवादा एसपी विकास वर्मन ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में सड़क निर्माण को लेकर पईन की भराई को लेकर यह घटना हुई है, घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

घटना के बाद जिला के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर कैंप किये हुए है। मौके पर अभी जिला के एसपी, सदर एसडीपीओ, पकरीबरवां एसडीपीओ, रजौली एसडीएम, डीएसपी मुख्यालय, डीसीएलआर, एडीएम नवादा के साथ साथ रोह पुलिस, कौआकोल पुलिस, वारसलीगंज पुलिस, कादिरगंज पुलिस, पकरीबरवां पुलिस के थाना भी यहां पर पहुंच चुकी है।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस