Move to Jagran APP

नवादा में उपद्रवियों का हंगामा, ब्लॉक अॉफिस में तोड़फोड़ CO की गाड़ी जलायी

नवादा जिले के रोह प्रखंड कार्यालय में उपद्रवियों ने जमकर तोड़फोड़ मचाई और सीओ की गाड़ी को अाग के हवाले कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 11 Dec 2017 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2017 04:40 PM (IST)
नवादा में उपद्रवियों का हंगामा, ब्लॉक अॉफिस में तोड़फोड़ CO की गाड़ी जलायी
नवादा में उपद्रवियों का हंगामा, ब्लॉक अॉफिस में तोड़फोड़ CO की गाड़ी जलायी

नवादा [जेएनएन]। जिले में  सोमवार को सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीण रोह प्रखंड के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे तभी  कुछ उपद्रवी तत्वों ने प्रखंड कार्यालय को तितर-बितर कर आग लगा दी। सीओ की गाड़ी सहित अन्य कई गाड़ियों को भी आग में झोंक दिया।

loksabha election banner

उपद्रवियों ने प्रखंड कार्यालय को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया और सीओ की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों ने बीडीओ और सीओ के ऑफिस के कागजात को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया है।

समरीगढ़ के ग्रामीणों ने रोह अंचल कार्यालय के समीप सड़क जाम कर धरने पर बैठे थे। उनकी मांग थी कि समराइन पइन के नजदीक बनने वाली सड़क को दूसरे तरीके से बनाया जाये। मगर, इसी दौरान कुछ उपद्रवी तत्व रोह अंचलाधिकारी की गाड़ी में आग लगा दी और कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की।

घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी रोह पहुंचे और उपद्रवी तत्वों को खदेड़ दिया। इस दौरान भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और प्रखंड में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

नवादा एसपी विकास वर्मन ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में सड़क निर्माण को लेकर पईन की भराई को लेकर यह घटना हुई है, घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

घटना के बाद जिला के आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर कैंप किये हुए है। मौके पर अभी जिला के एसपी, सदर एसडीपीओ, पकरीबरवां एसडीपीओ, रजौली एसडीएम, डीएसपी मुख्यालय, डीसीएलआर, एडीएम नवादा के साथ साथ रोह पुलिस, कौआकोल पुलिस, वारसलीगंज पुलिस, कादिरगंज पुलिस, पकरीबरवां पुलिस के थाना भी यहां पर पहुंच चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.