Move to Jagran APP

वैशाली में एक और वारदात, साइबर कैफे में घुसकर दिनदहाड़े संचालक की गोली मारकर हत्‍या

वैशाली में दुकान में घुसकर आभूषण कारोबारी की हत्‍या के बाद साइबर कैफे संचालक को अपराधियों ने मार डाला है। मामला गोरौल थाना क्षेत्र का है। दिनदहाड़े हुई वारदात से लोग काफी आक्रोशित हैं। वे शव नहीं उठाने दे रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:18 PM (IST)
वैशाली में एक और वारदात, साइबर कैफे में घुसकर दिनदहाड़े संचालक की गोली मारकर हत्‍या
हत्‍या की घटना के बाद बिलखतीं परिवार की महिलाएं। जागरण

गोरौल (वैशाली), संवाद सूत्र। गोरौल थाना क्षेत्र के चकव्यास गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े साइबर कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आसपास में दहशत कायम हो गया। मृतक विकास कुमार सिंह उसी गांव के गोपाल सिंह के पुत्र थे। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने अविलंब हत्‍यारे की गिरफ्तारी की मांग की है। 

loksabha election banner

गाड़ी से लोगों ने शव उतारा 

बताया जाता है कि स्‍टेशन रोड स्थित कौशल्‍या गैस एजेंसी के पास रुनझुन साइबर कैफे में विकास कुमार बैठा थे। उसी दौरान अपाची बाइक सवार अपराधी पहुंचे। विकास को उनलोगों ने तीन गोलियां मारी। इससे घटनास्‍थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी करने लगी। इसी दौरान काफी संख्‍या में ग्रामीण जुट गए। उनलोगों ने गाड़ी से शव नीचे उतरवा लिया। हत्‍यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चा है कि विकास किसी केस में गवाह थे। आशंका है कि उसी काे लेकर गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है। अपराधियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस केस की गवाही के बिंदु पर गंभीरता से जांच कर रही है।

आभूषण दुकानदार की हुई थी हत्‍या 

बता दें कि दो दिन पहले आभूषण दुकान में घुसकर संचालक की हत्‍या कर दी गई थी। लुटेरों ने लूटपाट के दौरान ग्राहकों की मौजूदगी में दुकानदार को गोली मार दी। सरेआम हुई इस घटना से जिले के लोग उबर भी नहीं पाए थे कि दूसरी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दे दिया। लोगों का कहना है कि अपराधियों के मन में पुलिस कोई डर नहीं है। न ही उन्‍हें दिन में लेागों से पकड़े जाने की चिंता होती है। वे सरेआम वारदात कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस जबतक सजग और सख्‍त नहीं होगी, अपराध पर लगाम लगाना मुश्किल होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.