Move to Jagran APP

Pulwama Attack: पटना में हुंकार, एक के बदले दस सिर लाने की पुकार

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले में अपने भाइयों को खोने का गम पटनावासियों के चेहरे पर साफ दिखा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 04:09 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 10:43 AM (IST)
Pulwama Attack: पटना में हुंकार, एक के बदले दस सिर लाने की पुकार
Pulwama Attack: पटना में हुंकार, एक के बदले दस सिर लाने की पुकार

पटना, जेएनएन। पटना में हर ओर गम और गुस्सा है। देश की सुरक्षा में तैनात अपने भाइयों को खोने पर शहर की सड़कें विरोध में लग रहे नारों से गूंज उठी हैं। राजधानी के सभी नुक्कड़ और चौराहों पर लोगों का आक्रोश मार्च देखने को मिल रहा है। बूढ़े क्या जवान सब एक सुर में पाकिस्तान मूर्दाबाद के नारे लगते रहे।

loksabha election banner

पटना के कारगिल चौक पर हजारों की संख्या में जुटे युवाओं ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। यहां जुटे युवाओं ने कहा कि अब वक्त एक सिर के बदले दस सिर लाने का है। प्रधानमंत्री को हम उन्हीं का भाषण याद दिलाने के लिए जुटे हैं। युवाओं ने कहा कि हम जवानों के परिजनों के साथ हैं। 

इसी तरह राजधानी के कई स्थानों पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए हर जगह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कारगिल चौक पर दैनिक जागरण के बागबान, संगिनी और यूथ क्लब के सदस्यों ने शहीद जवानों को याद किया। क्लब के सदस्यों ने एक सुर में कहा कि ये शहादत बेकार न जाए। हमने अपने भाइयों को खोया है। इसका बदला लिया जाए।

कहा कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए। अब चुप बैठने का समय नहीं है। इसी तरह पटना के बोरिंग रोड, गोविंद मित्रा रोड, राजापुल, कंकड़बाग के साथ विभिन्न कालेजों में जवानों को श्रद्धांजली दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.