Move to Jagran APP

अजब प्यार की गजब कहानी: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर....

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचे प्रेमी ने खुद को उसका भाई बताया और उसके साथ रात गुजारी। लेकिन सबके सामने उसका भेद खुल गया तो पंचायत ने दोनों की शादी करा दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 21 Oct 2017 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 09:30 PM (IST)
अजब प्यार की गजब कहानी: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर....
अजब प्यार की गजब कहानी: भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर....

पटना [जेएनएन]। प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी के बाद मिलने को बेचैन था तो उसने एक उपाय ढूंढ़ लिया। वह उसका चचेरा भाई बनकर ससुराल पहुंच गया और कहा कि मेरी दीदी है और मैं इसकी विदाई कराने आया हूं। वह रात भर प्रेमिका के कमरे में रहा और किसी को कोई शक भी नहीं हुआ।

loksabha election banner

दूसरे दिन जब प्रेमिका के पति का फोन आया तो लोगों ने उससे पूछा कि बहू को भाई लेने आया है, मायके भेज दें। यह सुनकर पति का माथा ठनका, उसने ससुराल फोन किया तो सच्चाई पता चली और प्रेमी का पोल खुल गया। उसके बाद पंचायत बुलाई गई और फैसला लिया गया कि प्रेमी से प्रेमिका की शादी करा दी जाए।

घटना शेखपुरा जिले के कमासी गांव में शुक्रवार की रात घटी है जहां प्रेमी जितेंद्र शादीशुदा प्रेमिका जूली के ससुराल पहुंचा था।ससुराल वालों ने उसका परिचय पूछा तो उसने खुद को जूली का चचेरा भाई बताया। उसने कहा कि मैं दीदी को विदा कराकर गांव ले जाने आया हूं।

इस दौरान जूली के पति जयचंद्र कुमार ने कॉल करके ससुराल बात की तो पता चला कि वहां से किसी को नहीं भेजा गया। इसके बाद ससुराल के लोगों ने जितेंद्र को पकड़ लिया और शनिवार सुबह पंचायत बुलाई गई। पंचायत में शादीशुदा युवती की शादी प्रेमी के साथ कराने का फैसला लिया गया। पत्नी की दूसरे से हो रही शादी में खुद उसका पति भी शामिल हुआ।

बताया जा रहा है कि जूली और जितेंद्र के बीच 6 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की जान पहचान एक रांग नंबर कॉल से हुई थी। शादी के बाद भी जूली प्रेमी से मोबाइल पर चोरी छिपे बात करती थी। जूली का प्रेमी उसके गांव के बगल का रहने वाला है। वह जोधपुर में किसी कंपनी में काम करता है।

जितेंद्र प्रेमिका जूली से मिलने के लिए जोधपुर से आया था। युवती की एक साल पहले ही शादी हुई थी। वह दुर्गापूजा के दौरान ससुराल आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.