Move to Jagran APP

अजब प्यार की गजब कहानी: पति ने करा दी प्रेमी से पत्नी की शादी, जानिए वजह

हाजीपुर में महिला ने पति के सामने कहा कि वह अपने प्रेमी के बिना जिंदा नहीं रह सकती यह सुनकर पति ने भरी पंचायत के सामने पत्नी की शादी प्रेमी से कराने का एलान किया और शादी करा दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 27 Dec 2017 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 28 Dec 2017 04:16 PM (IST)
अजब प्यार की गजब कहानी: पति ने करा दी प्रेमी से पत्नी की शादी, जानिए वजह
अजब प्यार की गजब कहानी: पति ने करा दी प्रेमी से पत्नी की शादी, जानिए वजह

पटना [जेएनएन]। पत्नी का अफेयर किसी और से चल रहा था और उसने कहा कि वह अपने प्रेमी के बिना जिंदा नहीं रह सकती तो पति ने भरे समाज के बीच अपनी पत्नी की पसंद का खयाल करते हुए प्रेमी से उसकी शादी करवा दी। यह देखकर लोग हैरान रह गए और शादी के बाद महिला पति को छोड़ अपने बच्चों को लेकर प्रेमी के पास चली गई।

loksabha election banner

देवदास जैसी कहानी हाजीपुर जिले के एक गांव की है जहां मंगलवार को लोगों की भीड़ अनोखी शादी की गवाह बनी। शादीशुदा महिला का प्रेमी अक्सर उससे मिलने आता था। सोमवार को जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया और काम पर गए उसके पति को बुलाकर लाया गया।

यह भी पढ़ें: बिहार में युवक-युवती को सरेशाम भूना, घायलों की हालत नाजुक

गांववालों ने पति को सारी बात बताई तो पति ने पत्नी से सच्चाई जाननी चाही, पत्नी ने कहा कि वह अपने प्रेमी के बिना जिंदा नहीं रह सकती। यह सुनकर पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से करवा दी।  

प्रेमी और शादीशुदा दो बच्चोें की मां उस महिला के एक साथ पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई थी। यहां पंचायत और महिला के पति के सामने प्रेमी और महिला ने कहा हम एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह सकते। इसी बीच महिला के पति ने कहा कि वह जिसके साथ रहना चाहती है रहे, लेकिन बच्चा भी साथ ले जाए।

इसके बाद पति की मर्जी से ग्रामीणों ने गांव के ही सूर्य मंदिर में दोनों प्रेमियों की शादी करा दी। इतना ही नहीं, शादी में कोई आगे अड़चन ना आए, अगले दिन मंगलवार को दोनों की शादी कोर्ट में कराई गई। कोर्ट परिसर में भी इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगोें की भीड़ जमी रही।

लोगों ने इस बारे में बताया कि महिला की शादी छह साल पहले हुई थी। उसकी दो बेटियां भी हैं , पति बाहर काम करता है और महिला का मायके के ही एक लड़के से शादी से पहले से अफेयर चल रहा था। शादी के बाद भी युवक उससे मिलने आता था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.