पटना, जेएनएन। छपरा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक अधेड़ शख्स ने सात साल की उस नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है, जो उसे अंकल कहकर बुलाती थी। बच्ची की हालत गंभीर बतायी जा रही है और उसे इलाज के लिए एकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला छपरा जिले के मांझी प्रखंड का है जहां एक अधेड़ शख्स ने सात साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले शख्स मिथिलेश पांडेय को छोटी बच्ची अंकल कहा करती थी लेकिन आज मिथिलेश पर हैवानियत सवार थी जिससे उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की इंतहा पार कर दी और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पास-पड़ोस के लोग सन्न हैं। 

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद आरोपी फरार है। एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी कहीं भी छुपा हो, 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस