Move to Jagran APP

बच्ची जिसे कहती थी अंकल, उसी ने की एेसी हैवानियत, सुनकर सन्न रह गए लोग

जिस पड़ोसी को सात साल की मासूम बच्ची अंकल कहा करती थी उसी ने उसके साथ एेसी हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है कि आज बच्ची जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही है। आरोपी फरार है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 04:11 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 09:13 AM (IST)
बच्ची जिसे कहती थी अंकल, उसी ने की एेसी हैवानियत, सुनकर सन्न रह गए लोग
बच्ची जिसे कहती थी अंकल, उसी ने की एेसी हैवानियत, सुनकर सन्न रह गए लोग

पटना, जेएनएन। छपरा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक अधेड़ शख्स ने सात साल की उस नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है, जो उसे अंकल कहकर बुलाती थी। बच्ची की हालत गंभीर बतायी जा रही है और उसे इलाज के लिए एकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मामला छपरा जिले के मांझी प्रखंड का है जहां एक अधेड़ शख्स ने सात साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले शख्स मिथिलेश पांडेय को छोटी बच्ची अंकल कहा करती थी लेकिन आज मिथिलेश पर हैवानियत सवार थी जिससे उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की इंतहा पार कर दी और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पास-पड़ोस के लोग सन्न हैं। 

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद आरोपी फरार है। एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी कहीं भी छुपा हो, 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.