Move to Jagran APP

सेल्फी के शौक ने ले ली इंजीनियर की जान, कोसी नदी में डूबकर हुई मौत

पटना का इंजीनियर अपनी दादी के अंतिम श्राद्ध कर्म में शामिल होने गांव अाया था और कोसी नदी पर बने बराज पर चढ़कर सेल्फी लेने के दौरान वह नदी में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 02:12 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2017 11:26 PM (IST)
सेल्फी के शौक ने ले ली इंजीनियर की जान, कोसी नदी में डूबकर हुई मौत
सेल्फी के शौक ने ले ली इंजीनियर की जान, कोसी नदी में डूबकर हुई मौत

पटना [जेएनएन]। सेल्फी के बढ़ते फैशन ने बिहार में एक और युवक की जान ले ली है। 24 वर्षीय इंजीनियर आशुतोष अपनी  दादी के अंतिम श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए अपने पैतृक गांव करजाइन बाजार गया हुआ था इसी दौरान वो कोसी की जलधारा देखने गया और सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में जा गिरा।

loksabha election banner

नदी में गिरने के बाद उसे संभलने का मौका नहीं मिला और वो डूब गया। घटना सुपौल जिले के रतनपुरा थानाक्षेत्र के सातन पट्टी गांव की है जहां कोसी नदी के पूर्वी तटबन्ध के 17 किलोमीटर दूरी पर यह हादसा हुआ।

पटना में इंजीनियर की नौकरी कर रहे आशुतोष को सेल्फी का बहुत शौक था और कोसी नदी में डूबने से एक दिन पहले भी वह बराज पर दोस्तों के साथ फोटो खींचते हुए देखा गया था। एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों ने कोसी नदी में डूबे छात्र के शव के खोजबीन की लेकिन उसका शव कई घंटों की खोजबीन के बाद भी नहीं मिला है।

उसकी मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है। सभी लोग नदी के पास ही खड़े हैं और उन्हें इतनी उम्मीद है कि कहीं वह जिंदा बच गया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.